Politics

लालू के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा नेताओं ने बदला अपना बायो

नई दिल्ली । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने सोशल मीडिया पर अपना बायो बदल लिया है। भाजपा नेताओं ने अपने बायो में नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ लिख लिया है। पीएम मोदी के साथ एकजुटता दिखाने के लिए ऐसा किया गया है। दरअसल रविवार को बिहार में जन विश्वास महारैली के दौरान राजद नेता लालू प्रसाद यादव ने परिवारवाद के मुद्दे पर पीएम मोदी पर निशाना साधा था। उसी के पलटवार में भाजपा नेताओं ने ये रणनीति अपनाई है। जिसके बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भी अपने X अकॉउंट पर मैं भी मोदी का परिवार लिख दिया है।

लालू यादव ने पीएम मोदी पर साधा था निशाना
लालू प्रसाद यादव ने पटना के गांधी मैदान पर आयोजित हुई रैली में कहा कि ‘ये मोदी क्या है? नरेंद्र मोदी इन दिनों परिवारवाद पर हमला कर रहे हैं, लेकिन पहले उन्हें बताना चाहिए कि उनके पास परिवार और बच्चे क्यों नहीं हैं। जिन लोगों के ज्यादा बच्चे हैं, उन्हें वे (पीएम मोदी) वंशवादी राजनीति बता रहे हैं। आपके परिवार नहीं है…आप हिंदू भी नहीं हैं। हर हिंदू अपनी मां के मरने पर मुंडन कराता है, लेकिन आपने अपनी दाढ़ी और बाल क्यों नहीं कटवाए, इसका जवाब दीजिए।’

पीएम मोदी ने भी दिया जवाब
लालू प्रसाद यादव के आरोपों पर पीएम मोदी ने तेलंगाना की जनसभा में परोक्ष रूप से जवाब भी दिया। उन्होंने कहा कि ‘भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण में डूबे विपक्षी गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं। मैं इनके परिवारवाद पर सवाल उठाता हूं, तो इन लोगों ने अब बोलना शुरू कर दिया है कि मोदी का कोई परिवार नही है। मैं इनसे कहना चाहता हूं कि 140 करोड़ देशवासी मेरा परिवार हैं। जिनका कोई नहीं है, वो भी मोदी के हैं और मोदी उनका है। मेरा भारत ही मेरा परिवार है।'(वीएनएस)

सीएम योगी ने एक्स पर बदला अपना बायो, जोड़ा- ‘मोदी का परिवार’

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: