CrimeNewsState

पंजाब से आ रही करोड़ों की नकली अंग्रेजी शराब बरामद

अमेठी। पंजाब व हरियाणा से दो ट्रकों पर लादकर अमेठी लाई जा रही लगभग एक करोड़ 15 लाख रुपये की शराब के साथ एसटीएफ प्रयागराज व जिले की मोहनगंज पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया।
शनिवार को मामले का खुलासा करते हुए एसपी डा. ख्याति गर्ग ने बताया कि होली के मद्देनजर अवैध शराब के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत मोहनगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह व एसटीएफ प्रयागराज के उपनिरीक्षक रणेन्द्र कुमार सिंह की टीम ने शनिवार की दोपहर राजामऊ पुलिया के पास दो ट्रकों को रुकवाकर तलाशी ली। दोनों ट्रकों से 827 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई, जिसमें 7328 लीटर शराब पाई गई। बरामद शराब की कीमत लगभग एक करोड़ 15 लाख रुपए है। शराब लेकर जा रहे तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिनकी पहचान पंजाब के पट्टी नवानरिया निवासी लखविन्दर सिंह, लुधियाना के फादेपाल निवासी जगदीश सिंह व राजस्थान के लालगढ़ श्री गंगानगर निवासी पिपल सिंह के रूप में हुई।
एसपी ने बताया कि पंजाब व हरियाणा से शराब को बिहार ले जाया जा रहा था। उन्होंने शराब की बरामदगी में शामिल पुलिस कर्मियों को 25 हजार रुपए का पुरस्कार घोषित किया है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close