NationalPoliticsUP Live

आतंकी वारदात के समय कान में तेल डालकर सो जाते थे कांग्रेसीः सीएम योगी

सपा पर बरसे योगी, बोले- सपा ने पार की बेशर्मी की हदें, आतंकियों के मुकदमों का वापस लेने का किया था दुस्साहस.तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का, सीएम ने पूछा तो दलित-पिछड़े, युवा कहां जाएंगे.आरोपः आपके सांसद ने पहले हाथी का सहारा लिया, जब चर-खा लिया तो अब हाथ का सहारा लेकर संसाधनों को लूटने का प्रयास कर रहा है .

  • इंडी गठबंधन वालों ने देश के साथ गद्दारी की है, इनकी कुदृष्टि अब आपकी संपत्ति पर हैः योगी
  • बोलेः सपा वालों ने कल्याण सिंह का अपमान किया, यह कल्याण सिंह के निधन पर भी नहीं गए
  • योगी बोलेः इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था, पोता भी आज तक तोते की तरफ वही रट रहा

अमरोहा : कांग्रेस सरकार के समय आतंकी वारदात होती थी तो यह कानों में तेल डालकर सो जाते थे। कहते थे कि हम देख रहे हैं, देखेंगे और आतंकी वारदात कर देता था। समाजवादी पार्टी ने तो बेशर्मी की हदें पार कर दीं। जिन लोगों ने अयोध्या के राम जन्मभूमि व काशी में संकट मोचन मंदिर पर हमला किया था, उन आतंकियों के मुकदमों को सपा ने वापस लेने का दुस्साहस किया, लेकिन न्यायपालिका ने सपा के इस मंशा को पूरा नहीं होने दिया। कोर्ट ने सपा पर तीखी टिप्पणी की थी कि आज आतंकियों के मुकदमे वापस ले रहे हो औऱ कल बेशर्मी के साथ इन्हें पद्म पुरस्कार से नवाजकर देश की जनता की सुरक्षा से खिलवाड़ करोगे। न्यायपालिका यह नहीं होने देगी।

उक्त बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहीं। उन्होंने मंगलवार को अमरोहा के हसनपुर में जनसभा कर कंवर सिंह तंवर को ‘कमल के फूल’ चुनाव चिह्न पर वोट देने की अपील की। सीएम योगी ने हनुमान जी का जयकारा लगाते हुए कहा कि आज हनुमान जयंती है। हनुमान जी के आराध्य श्रीराम को अयोध्या में विराजमान करने का कार्य मोदी जी ने किया है, इसलिए बोलेंगे- जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे और कमल खिलाएंगे।

दुश्मन को भारत की ताकत का है अहसास
सीएम योगी ने कहा कि 2014 के पहले आतंकी वारदात और बम विस्फोट होते थे। लोग भयभीत रहते थे। 2014 के बाद आतंकवाद को नियंत्रित किया गया। 2019 आते-आते मोदी जी ने ऐसा कार्य किया कि आतंकवाद की जड़ धारा-370 को उखाड़ फेंका गया। भारत से आतंकवाद को नेस्तनाबूद कर दिया गया। अब पटाखा फूटने पर पाकिस्तान सफाई देता है कि मेरा हाथ नहीं है। दुश्मन को भी भारत की ताकत का अहसास है। उसे पता है कि अब भारत में आतंकी घटनाएं हुईं और निर्दोष की जान गई तो लेने के देने पड़ जाएंगे।

भाजपा सिर्फ विकास की बात करती है
सीएम योगी ने कहा कि भाजपा विकास की बात करती है। अमरोहा से दिल्ली की दूरी महज 165 किमी. है। 2014 के पहले इस दूरी को तय करने में पांच घंटे लगते थे। कांग्रेस सुविधा और समय की कीमत को नहीं समझती थी। हम अमरोहा को गंगा एक्सप्रेसवे से जोड़ रहे हैं। अब डेढ़ घंटे में दिल्ली, चार घंटे में लखनऊ व छह घंटे में प्रयागराज जा सकते हैं।

दिल्ली और सैफई वालों ने खूब लूटा
सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने 1970 में गरीबी हटाओ का नारा दिया था। गरीबी नहीं हटी, लेकिन एक परिवार को देश के संसाधनों को लूटने की पूरी छूट मिल गई थी। चाहे वह परिवार दिल्ली का हो या सैफई हो। यह लूटते थे और अराजकता फैलाते थे। तत्कालीन प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह कहते थे कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमानों का है तो दलित, पिछड़ा, खड़गवंशी, सेमी, गरीब, किसान, माताएं-बहनों और नौजवान कहा जाएंगे।

इंडी गठबंधन वालों ने देश के साथ गद्दारी की है, आपकी संपत्ति पर है इनकी कृदृष्टि
सीएम ने आरोप लगाया कि कांग्रेसी और सहयोगी दलों के रूप में आए इंडी गठबंधन वालों ने देश के साथ गद्दारी किया है और फिर गद्दारी करने के लिए यह झूठे घोषणा पत्र के साथ आए हैं। यह कहते हैं कि हमारी सरकार बनी तो सरिया कानून लागू कर देंगे। वे यह जान लें कि देश बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के बनाए संविधान से चलेगा, किसी सरिया कानून से नहीं। यह कहते हैं कि जनता की प्रॉपर्टी को हथियाकर फिर बंदरबांट करेंगे। आपके बाप-दादा ने कमाकर संपत्ति रखी है, क्या आप सपा व कांग्रेसियों को अपनी संपत्ति पर डकैती डालने की छूट देना चाहते हैं। इन बेशर्मों की हालत देखिए। एक तरफ आपकी संपत्ति पर कुदृष्टि है तो दूसरी तरफ माफिया व अपराधियों को गले का हार बनाकर फातिहा पढ़ रहे हैं।

सपा वाले कल्याण सिंह के निधन पर गए तक नहीं
सीएम ने कहा कि 2017 और 2022 में महेंद्र खड़गवंशी के प्रचार में आया था। कबीर दास के वचनों को अंगीकार करते हुए आपने महेंद्र खड़गवंशी को चुनाव जिताकर भेजा। वे निरंतर विकास कार्यक्रमों को बढ़ा रहे हैं। जो सपना कभी कल्याण सिंह का था, उस सपने को साकार करने के लिए कंवर सिंह तंवर के साथ मिलकर महेंद्र खड़गवंशी लगातार प्रयास करते रहे हैं। कल्याण सिंह की भावनाओं के अनुरूप राम मंदिर अयोध्या में बन गया। जब कल्याण सिंह का देहांत हुआ तो सपा के लोग गए भी नहीं। इन लोगों ने कल्याण सिंह का अपमान किया है।

इंदिरा गांधी ने भी नारा दिया था कि गरीबी हटाओ और पोता भी तोते की तरफ वही रट रहा
सीएम ने कहा कि गरीब-वंचित किसी भी जाति का हो, उसे अब योजनाओं का लाभ मिल रहा है। 10 वर्ष में मोदी जी के शासन में विकास और गरीब कल्याण के अनेक कार्य हुए। आखिरकार 65 वर्ष तक कांग्रेस रही, चार बार सपा की सरकार रही और बसपा को भी अवसर मिला, लेकिन इन लोगों ने क्या किया। यह लूटकर केवल परिवार को भर रहे थे। इन्हें गरीबों को चिंता नहीं थी। इंदिरा गांधी ने नारा दिया था कि गरीबी हटाओ, पोता भी तोता की तरह वही रट रहा है।

वोट गलत हाथों में गया तो फिर से आतंकवाद ला सकता है
सीएम ने कहा कि आपका वोट गलत हाथों में गया तो आतंकवाद ला सकता है और यदि भाजपा को वोट गया तो आतंकवाद को सीमा पार ही निपटा देगा। आज पाकिस्तान कहता है कि हमारे देश के एक-एक आतंकियों को चुन-चुन कर भारत ने निपटा दिया है। भाजपा को मिलने वाला एक-एक वोट सुरक्षा की गारंटी, कर्फ्यू से मुक्ति और कांवड़ यात्रा को ले चलने की गारंटी देता है। कांग्रेस के समय गरीबी बढ़ी तो मोदी के शासन में 10 वर्ष में 25 करोड़ लोग गरीबी से मुक्त हुए।

आपके सांसद ने पहले हाथी का सहारा लिया, चर-खा लिया तो अब हाथ से आ रहा है
सीएम ने कहा कि पिछली बार धोखा हुआ। आपने जिसे सांसद चुना, वह भारत मां की जय भी नहीं बोलता। पहले उसने हाथी का सहारा लिया, जब यहां चर-खा लिया तो अब वह हाथ का सहारा लेकर संसाधनों को लूटने का प्रयास कर रहा है। भारत मां की जय न बोलने वाले को कतई वोट न देना। रहेंगे और खाएंगे भारत का, लेकिन भारत मां की जयकार नहीं करेंगे, ऐसा नहीं हो सकता है। यह लोकतंत्र को कमजोर करने का हिस्सा है। यह देश और वोट आपका है। अपने सुरक्षित जीवन, उज्ज्वल भविष्य और भारत मां को दुनिया की सबसे बड़ी ताकत के लिए फिर से मोदी आवश्यक हैं। भारत की प्रगति-समृद्धि चाहने वाले पीएम मोदी के समर्थन में हैं।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष उदय गिरि गोस्वामी, विधान परिषद सदस्य सत्यपाल सिंह सैनी, जिला प्रभारी सत्यपाल पाल, हरि सिंह ढिल्लो, विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी, राजीव तरारा, जिला पंचायत अध्यक्ष ललित पंवार, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंहल, पूर्व विधायक तोताराम, संगीता चौहान, हसनपुर के नगर पालिका अध्यक्ष राजपाल सैनी आदि मौजूद रहे।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button