PoliticsUP Live

कांग्रेस, सपा और बसपा देश की समस्या तो बीजेपी है समाधान: सीएम योगी

सीएम बोले, देश की आस्था, सुरक्षा और विकास से वंचित रखने वालों को एक-एक वोट के लिए है तरसाना

  • बोले, प्रधानमंत्री की ही देन है कि कांग्रेस, सपा और बसपा ‘सबके राम’ कहने के लिए हुए मजबूर

बुलंदशहर : भारतीय जनता पार्टी ने देश की अस्मिता को बचाने के लिए कई नारे दिये, जिसका कांग्रेस मजाक उड़ाया करती थी। वहीं सपा और बसपा उनका सपोर्ट करती थी। कांग्रेस, बसपा और सपा देश की तमाम समस्याओं की जड़ है, जबकि भारतीय जनता पार्टी इन समस्याओं का समाधान है। कांग्रेस ने देश को धारा 370 दिया, जबकि बीजेपी ने इसे समाप्त करके आतंकवाद की ताबूत पर अंतिम कील ठोकने का काम किया है।

अब यहां विस्टोफ और आतंकवादी गतिविधियां नहीं होती हैं क्योंकि वह जानते हैं कि उनके साथ उनके आका को भी ठीक कर दिया जाएगा। ऐसे में इस बार आस्था और सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों, विकास से वंचित रखने वालों, युवा पीढ़ी और अन्नदाता किसानों के साथ अन्याय करने वालों और बेटी- व्यापारी को डराने वालों को एक-एक वोट के लिए तरसा दीजिये। उन्हे बोल दीजिये कि जो देश, विकसित भारत और आत्मनिर्भर भारत के बारे में सोचेगा उसी को वोट करेंगे। ये बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बुलंदशहर के शिकारपुर में लोकसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। इस दौरान उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी डॉ. भोला सिंह के पक्ष में वोट की अपील की।

कांग्रेस, सपा और बसपा ने दंगाइयों को बचाने के लिए दबा दी थी फाइल, हमने सजा दिलायी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत में आज लोकसभा-2024 के चुनाव के प्रथम चरण का मतदान हो रहा है, जिसके परिणामों को लेकर हम निश्चिंत हैं। इस भाव के साथ पूरा देश एक बार फिर से मोदी सरकार बनाने के लिए संकल्पित दिखायी दे रहा है। इसी के तहत दूसरे चरण के मतदान के लिए हम सभी से आवाह्न करने आये हैं। सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को एक नई पहचान, दुनिया में सम्मान और आतंकवाद की समस्या से निजात दिलायी है। ऐसे में हमारा भी दायित्व है कि देश में तीसरी बार भी मोदी सरकार बनानी है।

देश में वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर और हाईवे-एक्सप्रेस-वे का निर्माण हो रहा है। वहीं बुलंदशहर भी गंगा एक्सप्रेसवे के साथ जुड़ रहा है। इससे प्रयागराज की दूरी मात्र 6 घंटे में तय की जा सकेगी। ऐसे में बुलंदशहर वासी अगले वर्ष महाकुंभ में स्नान के लिए सुबह जाएंगे और शाम को वापस लौट आएंगे। बुलंदशहर को अपना मेडिकल कॉलेज, वर्ल्ड क्लास यूनिवर्सिटी, आईआईटी, आईआईएम और एम्स मिलने जा रहे हैं। वहीं बगल में जेवर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट और फिल्म सिटी बना रहे हैं। इससे यहां के युवाओं को फिल्मों में काम करने के लिए मुंबई नहीं जाना पड़ेगा। मोदी सरकार देश की सुरक्षा, कल्याण और विकास के लिए काम कर रही है जबकि सपा और बसपा दंगा करवाते हैं। वर्ष 1980 में दंगा करने वाले दंगाई को बचाने के लिए कांग्रेस, सपा और बसपा ने फाइल दबा दी। वहीं बीजेपी सरकार ने दोबारा फाइल निकाली और दोषियों को सजा दिलायी।

कांग्रेस, सपा और बसपा ने हमें भगवान राम से दूर रखने का किया है पाप
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रामनवमी के अवसर पर भगवान राम का सूर्य तिलक हुआ, जिसे पूरी दुनिया ने देखा। वहीं कांग्रेस, सपा और बसपा ने हमे इससे वंचित रखने का पाप किया। इतना ही नहीं ये सभी भगवान राम के होने का प्रमाण मांगते रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में रामलला का दिव्य, भव्य और नव्य मंदिर बनाया तो ये सभी कहने के लिए मजबूर हो गये कि राम सबके हैं। यह आपके एक वोट की ताकत से संभव हो पाया है, जिन्होंने इनके स्वर ही बदल दिये हैं। आज पूरा देश एक बार फिर से मोदी सरकार पर सहमत है क्योंकि समस्याओं का समाधान करना ही मोदी सरकार का दायित्व है। ऐसे में आपको अपने एक-एक वोट की कीमत को समझते हुए सही दिशा में वोट करना है। इस अवसर पर बीजेपी बुलंदशहर के जिलाध्यक्ष विकास चौहान, क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया, लोकसभा प्रत्याशी डॉ. भोला सिंह, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मानसिंह गोस्वामी, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. अंतुल तेवतिया आदि उपस्थित रहे।

यदुवंश का ढोल पीटने वाले चुनाव में श्रीकृष्ण का अपमान करने वालों के साथ : मोदी

देश में हो रहा बदलाव दुनिया के लिए बना कौतूहल और आश्चर्य का विषय: सीएम योगी

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button