Crime

पुल से नीचे गिरी गाड़ी, दो नाबालिग समेत 4 की मौत

दुर्ग छत्तीसगढ़। जिले में पुल से गिरकर बोलेरो सवार चार लोगों की मौत हो गयी है। चारों के शव को एसडीआरएफ की टीम ने बाहर निकाल लिया है। घटना जिले में पुलगांव बाईपास स्थित शिवनाथ नदी के पुराने पुल का है, जहां पिकअप वाहन के नदी में गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। मंगलवार देर रात सभी ढाबा से खाना खाकर लौट रहे थे। तभी बैलेंस बिगड़ने से हादसा हो गया।

पुलिस के मुताबिक गाड़ी चला रहे युवक की पहचान बोरसी क्षेत्र के सतरौद गांव के रहने वाले ललित साहू के रूप में हुई है। परिवार के लोग राजनांदगांव से दुर्ग जिले की ओर आ रहे थे।एसडीआरएफ ने वाहन को नदी से बाहर निकाल लिया है। गाड़ी में एक महिला और दो बच्चों के शव भी मिले हैं। जिनकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने चारों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

एसडीआरएफ की टीम ने सुबह ही बोलेरो को खोज निकाला था। ट्रैक्टर के जरिए खींचने से बार-बार रस्सी टूट जा रही थी। इससे पिकअप फिर पानी में चली गई। घंटों मशक्कत के बाद क्रेन के जरिए वाहन को बाहर निकाला गया। गाड़ी में सवार लोग अंजोरा से दुर्ग लौट रहे थे. शहर की ओर आने से पहले सभी ने दुर्ग के बाहरी इलाके में सड़क किनारे एक भोजनालय में रात का खाना भी खाया था।

मृतक पुरुष की पहचान बोरसी के ललित साहू के रूप में हुई है। 35 से 40 के बीच उम्र हो सकती है वहीं महिला और दो बच्चियों की पहचान तामेश्वरी देशमुख (33), यश लक्ष्मी (13), कुमुद (7) के रूप में हुई है। इस घटना में एक बच्ची गरिमा (11) अबतक लापता है।(वीएनएस)

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: