Crime

बिजनेसमैन ने कार में पत्नी, बेटी को गोली मार खुद को भी उड़ाया; मौत

मथुरा, 01 जनवरी । उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली के एक बिजनेसमैन ने कार में कथित तौर पर पत्नी और नाबालिग बेटी को गोली मार दी। इसके बाद शख्स ने खुद को भी गोली मार कर उड़ा दिया। इस घटना में तीनों की मौत हो गई। वहीं, पुलिस को शख्स का बेटा कार में गंभीर रूप से मिला, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि यह घटना तब सामने आई जब पुलिस के एक गश्त वाहन ने वृंदावन कट के पास 105वें मील के पत्थर पर मथुरा की रजिस्टर्ड गाड़ी को देखा। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि परिवार के आपसी मुद्दों और व्यावसायिक मामलों के कारण शख्स परेशान था। मीणा ने कहा कि उसने कर्ज भी ले रखा था, जो यह कदम उठाने के पीछे की एक वजह हो सकता है।

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि गाड़ी से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा, ‘गाड़ी अंदर से बंद थी, जिसमें डेड बॉडी मिली। इसके बाद पुलिस ने गाड़ी के शीशे तोड़ दिए।’ उन्होंने कहा कि ड्राइवर सीट पर बैठे शख्स के हाथ में पिस्टल थी और पत्नी और उसके बच्चे पिछली सीट पर थे।
पुलिस ने आगे बताया कि जिस समय मृत शरीर को बाहर निकाला जा रहा था, तभी पुलिस को एक बच्चे की सांसें चलती हुई पता चली। इसके फौरन बाद बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, अन्य लोग मृत पाए गए। एसपी के अनुसार, पहली नजर में पता चलता है कि शख्स ने पहले अपने परिवार के सदस्यों को गोली मारी और फिर खुद को गोली मार ली। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह परिवार मथुरा शहर के जगन्नाथ पुरी का रहने वाला था और दिल्ली में रह रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close