CrimeNewsPolitics

भाजपा नेता रघुराज सिंह को मिली बम से उड़ाने की चेतावनी

मथुरा, जनवरी । उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन राज्य परामर्शदात्री समिति के अध्यक्ष एवं भाजपा नेता रघुराज सिंह को फोन पर फिर धमकी मिलने का मामला समने आया है। रघुराज सिंह शुक्रवार को वृंदावन पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि यहां पहुंचने के कुछ देर बाद ही उनके पास एक फोन आया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अपशब्द बोलते हुए उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी ।
गौरतलब है कि 12 जनवरी को अलीगढ़ में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में नुमाइश ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में रघुराज सिंह ने भाषण दिया था, जिसके बाद से ही उन्हें कथित रूप से धमकी दी जा रही है। रघुराज सिंह ने बताया कि 14 जनवरी को दोपहर में पांच बार फोन पर हंगरी के नंबर से धमकी दी गई थी। 17 जनवरी को एटा महोत्सव में भी दो बार धमकी मिली।
सिंह ने बताया कि उन्होंने इसकी जानकारी मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर और अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि को दे दी है। एसएसपी शलभ माथुर का कहना है कि रघुराज सिंह की सूचना पर उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है तथा पूरी स्थिति की समीक्षा कर अगला निर्णय लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close