Politics

लाभार्थियों ने दिया पीएम मोदी को धन्यवाद,बोले एक बार फिर से मोदी सरकार

भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष ने ''लाभार्थी संपर्क अभियान'' के तहत सुंदरपुर वार्ड में किया लाभार्थियों से सम्पर्क

  • घर-घर जाकर लगाए ”लाभार्थियों की समृद्धि मोदी की गारंटी” के स्टीकर, सौंपा पीएम मोदी का पत्र

वाराणसी : भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने रविवार को वाराणसी लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत कैंट विधानसभा के रविदास मंडल के सुंदरपुर वार्ड के बूथ संख्या 130-131 में घर घर जाकर, लाभार्थियों से संपर्क कर मोदी सरकार के जनकल्याणकारी कार्यों के बारे में चर्चा की।

भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने घर-घर जाकर लाभार्थियों से मुलाकात की। मोदी सरकार के प्रति आमजन की धारणा के बारे में उनसे प्रत्यक्ष वार्ता कर जानकारी हासिल की। सरकार की योजना का लाभ मिलने के बाद उनके जीवन में क्या बदलाव आया इसकी चर्चा की। सरकार के विकासशील होने के प्रति आम जन मानस का अटूट विश्वास मिलने पर उनका आभार भी जताया। साथ ही साथ लाभार्थियों की समृद्धि-मोदी की गारंटी का स्टीकर उनके घर के द्वार पर चिपकाया, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पत्र सौंपा एवं लाभार्थियों से 9638002024 पर मिस्ड कॉल कराकर पार्टी से जोड़ने का काम किया। इस दौरान लाभार्थियों ने पीएम मोदी को धन्यवाद दिया एवं बोले एक बार फिर मोदी सरकार।

इस अवसर पर भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के पिछले 10 साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के लिए समर्पित रहे। कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले दस वर्ष में समाज के गरीब, दलित, पिछड़ा, किसानों, युवाओं एवं महिलाओं के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं बनाई और उनके उत्थान का कार्य किया। भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि 2047 तक भारत को विकसित भारत बनाने का जो संकल्प प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लिया है उसे पुरा करने में देश के हर एक नागरिक की भूमिका महत्वपूर्ण होगी । कहा कि 2024 के लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत हासिल होगा और पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।

भाजपा काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि गत 25 फरवरी से पूरे प्रदेश में लाभार्थी संपर्क अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लेखा -जोखा लेकर पार्टी पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि प्रत्येक लाभार्थी के घर पर दस्तक दे रहें है। इस अवसर पर शत्रुघ्न पटेल, जितेंद्र कुमार पटेल, अनिल सिंह, अरुण सिंह, राकेश मोहन दीक्षित, क्षेत्रीय सह- मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर, शेषमणि देवी पार्षद, राकेश कुमार वर्मा, पप्पू विश्वकर्मा, मोदनवाल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: