Entertainment

‘क्लास की सफलता के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने की उम्मीद : आयशा कांगा

आयशा कांगा ने ग्लोबल हिट स्ट्रीमिंग सीरीज क्लास में साहसी, फैशनेबल, जिद्दी और उत्साही याशिका के रूप में अपनी भूमिका से नाम हासिल किया है। तब से, वह अपने लुभावने डिसरप्टिव फैशन स्टेटमेंट के लिए शहर में चर्चा का विषय बन गई है, खासकर जेन जी के बीच।क्लास की पहली वर्षगांठ पर आयशा का कहना है कि क्लास से उन्हें अपने अभिनय के लिए जो तवज्जो मिली है, उससे अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने की उनकी इच्छा बढ़ी है। वह इसे वास्तविक रूप देने के लिए बिना रुके तैयारी कर रही है!

आयशा कहती हैं, “क्लास की सफलता और प्रदर्शन की खुशी ने अभिनय में करियर बनाने की मेरी महत्वाकांक्षा को बढ़ा दिया है। क्लास के साथ अभिनय में एक्सप्लोर करते हुए जो शुरुआत हुई वह अब एक वास्तविक करियर विकल्प में विकसित हो गई है। मुझे उम्मीद है कि मैं लगातार सुधार करूँगा, अपने कौशल को निखारूंगी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाऊंगी।”

युवा अभिनेत्री आगे कहती हैं, “मुझे फिल्मों में या ओटीटी पर अभूतपूर्व कहानी कहने का हिस्सा बनना पसंद है, ऐसी परियोजनाओं का चयन करना जो मुझे खुशी दें और मुझे रचनात्मक रूप से संतुष्ट करें। मुझे मेरी क्षमता का एहसास कराने में मदद करने के लिए मैं ‘क्लास’ को बहुत-बहुत धन्यवाद कहती हूं। सकारात्मक प्रतिक्रिया और समीक्षाओं ने मेरे लक्ष्यों को प्राप्त करने में मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया है।”

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिज़ाइन (एनआईडी) से स्नातक होने के बाद, आयशा कांगा भारतीय फैशन परिदृश्य पर एक प्रभावशाली छाप छोड़ने का लक्ष्य रखते हुए बॉलीवुड में अपना भविष्य तलाश रही हैं। प्रमुख फैशन पत्रिका वोग ने उन्हें फैशन की सबसे डिसरप्टिव पावर का नाम देकर उनके प्रभाव को स्वीकार किया है।वह क्लास के निर्देशक, मनमौजी आशिम अहलूवालिया को सीरीज में उन्हें अलग दिखाने का श्रेय देती हैं, जिसके कारण उनके करियर में यह मुकाम आया है।

आयशा कहती हैं, “मेरे निर्देशक, आशिम अहलूवालिया को एक मार्गदर्शक, गुरु बनने और मुझे स्क्रीन पर एक साहसी किरदार में ढालने के लिए विशेष धन्यवाद कहती हु। चूंकि मेरे प्रदर्शन ने ध्यान आकर्षित किया है, इसलिए मैं सार्थक काम पाने के लिए इसका लाभ उठाने की योजना बना रही हूं और उम्मीद करती हूं कि जब भी मैं स्क्रीन पर आऊंगी तो अच्छा प्रदर्शन करूंगी ।”

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: