Entertainment

क्या अरमान मलिक और अमेरिकी संगीत निर्माता, डीजे मार्शमेलो किसी सहयोग के लिए हाथ मिला रहे हैं?

सोशल मीडिया पर ‘हां’ की ओर इशारा कर रहे हैं!

हाल ही में गायक-गीतकार अरमान मलिक ने मुंबई में अंग्रेजी गायक एड शीरन के साथ एक सरप्राइज एक्ट करके फैंस को खुश किया, इसके अलावा इस साल की शुरुआत में लॉलापलूजा इंडिया में लॉव और एरिक नाम के साथ भी दिखाई दिए। पिछले कुछ वर्षों में, प्रतिभाशाली कलाकार ने खुद को विश्व स्तर पर प्रशंसित संगीतकार और भारत में सबसे पसंदीदा कलाकारों में से एक के रूप में प्रभावशाली रूप से स्थापित किया है। आगे बढ़ते हुए, इस तरह की अपार धूमधाम के बीच, अरमान मलिक अब अमेरिकी संगीत निर्माता और डीजे, मार्शमेलो के साथ अपनी ऑनलाइन बातचीत के लिए सुर्खियाँ बटोर रहे हैं, और नेटिज़न्स कलाकार के साथ एक और शानदार संगीत सहयोग की अटकलें लगा रहे हैं।

यह सब तब शुरू हुआ जब मार्शमेलो ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने भारत दौरे की घोषणा करते हुए कहा, “होली मनाने के लिए भारत जा रहा हूँ ❤️🇮🇳।” जवाब में, अरमान मलिक ने टिप्पणी की, “मैनू की पता ये कौन सा गाना है 🤷🏻‍♂️👀,” जिस पर अमेरिकी डीजे ने जवाब दिया, “पाजी, मुंबई में मिलते हैं? 🕺”

एक नज़र डालें:

इसके अलावा, संगीतकार ने अपने प्रसारण चैनल पर उसी वीडियो को साझा करके अटकलों को और बढ़ा दिया, जिसमें कहा गया, ‘ये आवाज़ सुनी सुनी लग रही है.वीडियो में अरमान मलिक की आवाज़ सुनाई देने के साथ, फैंस उत्सुकता से आगे के विवरण और गायक की ओर से जल्द ही आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: