Entertainment

नर्वस होने के साथ एक्साइटेड भी हैं ‘मीठा खट्टा प्यार हमारा’ के अविनाश मिश्रा

स्टार प्लस ने अपने नए शो “मीठा खट्टा प्यार हमारा” के साथ कुछ नया करने की कोशिश की है, जिसमें प्रेरणा सिंह, अविनाश मिश्रा और आर्ची सचदेवा लीड रोल में हैं। इस शो को पुणे की कहानी बताई गई है, जहां रहने वाली लड़की सजिरी (प्रेरणा सिंह द्वारा निभाया गया किरदार) की कहानी से हम रूबरू होते हैं। साजिरी को हमेशा एक दोस्त, भरोसेमंद के रूप में देखा जाता है, लेकिन इसके बावजूद उसे दूसरों द्वारा अनदेखा किया जाता है।

अब सवाल यह उठता है कि क्या सजिरी कभी यह मान पाएगी कि वह अपनी ज़िंदगी और लव स्टोरी में मुख्य किरदार बन सकती है? “मीठा खट्टा प्यार हमारा” शिवम (अविनाश मिश्रा द्वारा निभाया गया किरदार) के साथ सजिरी के रिश्ते को दर्शाएगा और उसके बढ़ते आत्मविश्वास को उजागर करेगा, खासकर जब वह खाना बना रही हो या खाना बनाने के अपने जुनून के बारे में बात कर रही हो। दरअसल, वह एक दिन शेफ़ बनने का सपना देखती है।

शो का मेन फोकस सजिरी की सेल्फ-ट्रांसफॉर्मेशन की पर्सनल जर्नी है। “मीठा खट्टा प्यार हमारा” आत्मविश्वास के बनने से लेकर आम से खास बनने की यात्रा पर रोशनी डालेगा। दर्शक सजिरी, जिसे किसी ने अनदेखा किया जाता है, और सांची (आर्ची सचदेवा), जो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है, के बीच दोस्ती देखेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि शिवम के साथ उनकी कहानी कैसे आगे बढ़ती है।

शो की शुरुआत से लेकर अब तक और मेकर्स ने जिस तरह से “मीठा खट्टा प्यार हमारा” के प्रोमो शेयर किए हैं, उससे फैंस ने खूब प्यार दिखाया है। समय के साथ-साथ फैंस के बीच उत्साह बढ़ता जा रहा है। सजिरी के दिलचस्प सफर और सजिरी और शिवम के बीच उलझे रिश्तों को देखने के लिए आज तैयार हो जाइए।

स्टार प्लस के शो “मीठा खट्टा प्यार हमारा” में शिवम के रूप में भी जाने जाने वाले अविनाश मिश्रा कहते हैं, “आज वह बड़ा दिन है जब हमारा शो टीवी पर प्रसारित होगा। मैं नर्वस और एक्साइटेड दोनों महसूस कर रहा हूँ, और मैं यह सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि दर्शक क्या सोचते हैं। यह एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें सजीरी, शिवम और सांची के ढेर सारे इमोशंस हैं, इसलिए दर्शक इसे एंजॉय करेंगे। मैं अपने लॉयल फैंस का आभारी हूँ जो हमेशा हमारा समर्थन करते हैं। मैं हर शो में अपना बेस्ट प्रदर्शन करने का वादा करता हूँ और आशा करता हूँ कि आप हमें प्यार करते रहेंगे!”

मीठा खट्टा प्यार हमारा आज से सोमवार से रविवार, स्टार प्लस पर शाम 6:30 बजे प्रसारित होगा।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button