ArticleHealthInterviewNationalPoliticsState

वोटिंग के बीच अखिलेश ने केजरीवाल को दी बधाई, लिखा- काम बोलता है

दिल्ली विधान सभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020 Voting): दिल्ली में एक बजे तक 32 फीसदी मतदान दर्ज किया है. राजधानी की सभी 70 सीटों पर वोटिंग चल रही है. मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी कतारें देखने को मिल रही है. इस बीच कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा ने एक AAP कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया. अलका लंबा ने कहा कि उस शख्स ने उनके बेटे पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. सीएम केजरीवाल के हनुमान मंदिर जाने पर भी मनोज तिवारी ने हमला किया है.
अखिलेश ने केजरीवाल को दी बधाईदिल्ली में वोटिंग के बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को शुभकामनाएं दी है. अखिलेश यादव ने लिखा, “दिल्ली के अभूतपूर्व कल्याण और विकास की निरंतरता की शुभकामनाए. काम बोलता है.”
शाहीन बाग मुद्दे पर परवेश वर्मा का हमलाBJP MP परवेश वर्मा ने कहा है कि अगर शाहीन बाग के लोग लंबी-लंबी कतारों में चिल्ला चिल्ला कर बोल सकते हैं कि AAP को वोट डालो तो दिल्ली वालों आप भी घरों से निकलो और देशभक्त पार्टी को वोट डालो.दोपहर 1 बजे तक 32 फीसदी मतदानदिल्ली में मतदान की रफ्तार सुस्त हो गई है. दोपहर 1 बजे तक 32 फीसदी लोगों ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. 2015 में दोपहर 1 बजे तक 35 फीसदी से अधिक लोगों ने वोट डाला था. चुनाव आयोग को उम्मीद है कि शाम में मतदान का प्रतिशत बढ़ेगा.
पति और बेटे रेहान राजीव वाड्रा के साथ प्रियंका ने डाला वोटकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज दिल्ली में अपने पति रॉबर्ट वाड्रा, और बेटे रेहान राजीव वाड्रा के साथ वोट डाला. रेहान राजीव वाड्रा इन इस बार पहली बार वोट डाला है. इन लोगों ने लोधी स्टेट के बूथ नंबर 114 और 116 में अपने मताधिकार का प्रयोग किया.पहली बार वोट डालने के बाद रेहान राजीव वाड्रा ने कहा कि लोकतांत्रिक प्रक्रिया में शिरकत करना अच्छा अनुभव था. सभी लोगों को अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग करना चाहिए. आर आर वाड्रा ने कहा कि मुझे लगता है कि सभी पब्लिक ट्रांसपोर्ट की सुविधा मिलनी चाहिए और छात्रों के लिए इसमें सब्सिडी होनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: