Entertainment

अक्षय कुमार फुकरे के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा और प्रोड्यूसर महावीर जैन के साथ मिलकर काम करेंगे

क्या अक्षय कुमार फुकरे के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा और प्रोड्यूसर महावीर जैन के साथ काम कर रहे हैं!

अपने करियर की शुरुआत से ही अक्षय कुमार की जबरदस्त एक्शन के अलावा कॉमिक टाइमिंग की सभी ने सराहना की है। हाउसफुल, वेलकम और हेरा फेरी जैसी कॉमेडी फ्रेंचाइजी के लिए पॉपुलर, कुमार को उनके सबसे मजाकिया अंदाज़ में दिखाया गया है। हम सुनते हैं कि एक्टर एक पॉपुलर फिल्ममेकर मृगदीप सिंह लांबा के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं, जो अपनी मजेदार फिल्मों के लिए चर्चित रहते हैं, खासकर फुकरे फ्रेंचाइजी। हालाँकि, प्रोजेक्ट को लेकर डिटेल्स अभी तक रिवील नहीं की गई हैं क्योंकि यह अभी भी डेवलपिंग स्टेज पर है। हम सुनते हैं कि फ़िल्म सिचुएशनल और फिजिकल कॉमेडी का फ्यूज़न होगी।

पिंकविला द्वारा प्रकाशित एक हालिया रिपोर्ट में, एक सोर्स ने आगामी कोलैबोरेशन के बारे में कॉन्फॉर्म किया और कहा, “अक्षय को भी कॉमेडी जॉनर बहुत पसंद है और वह ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं, जो उनकी कॉमिक टाइमिंग के साथ न्याय कर सके। वह हाल ही में मृगदीप सिंह लांबा से मिले और यह स्क्रिप्ट उन्हें पसंद आ गयी, क्योंकि डायरेक्टर फुकरे फ्रेंचाइजी के बाद एक और ‘हटके’ दुनिया बनाना चाह रहे हैं। यह एक आउट एंड आउट कॉमिक एंटरटेनर है, जो फिजिकल और सिचुएशनल कॉमेडी से मेल खाती है।”

इसके अलावा, प्रोजेक्ट के बारे में विस्तार से बात करते हुए, सोर्स ने यह भी कहा, “सभी कॉमेडी की तरह, इसमें भी टैलेंटेड एक्टर्स का एक एनसेम्बल होगा क्योंकि इंटर-करैक्टर डायनामिक्स स्क्रीन पर कॉमिक सिनेरियो को जन्म देंगे। फिलहाल इसकी कास्टिंग चल रही है।” इन रिपोर्ट्स से पता चलता है कि फिल्म को गौतम मेहरा ने लिखा है, जबकि इसका निर्माण महावीर जैन द्वारा किया जाएगा। कास्ट और क्रू के बारे में अधिक जानकारी अभी भी गुप्त रखी गयी है।

इस बीच, अक्षय कुमार वर्तमान में एक्शन एंटरटेनर बड़े मियां छोटे मियां के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, पृथ्वीराज सुकुमारन और कई एक्टर्स शामिल हैं। यह फिल्म ईद 2024 के दौरान रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में वेलकम टू द जंगल, हाउसफुल 5, सरफिरा जैसी फिल्में शामिल हैं।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: