Entertainment

यश कुमार की अपकमिंग फिल्म “दिल लागल दुपट्टा वाली से 2” का एक्शन पैक्ड ट्रेलर आउट

कथा प्रधान फिल्म बनाने वाले अभिनेता यश कुमार की नई फिल्म “दिल लागल दुपट्टा वाली से 2” का भव्य ट्रेलर आज आउट कर दिया गया है। इस फिल्म में यश कुमार रिबेलीयन के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है। जिसमें उनका किरदार बदले की आग में चल रहे एक युवा का मालूम पड़ता है। ट्रेलर में फिल्म की कहानी उत्पीड़न और अत्याचार के बैकग्राउंड पर बनी नजर आ रही है। फिल्म के निर्माता मुकेश गिरी हैं, जबकि निर्देशक सुजीत वर्मा हैं। यह फिल्म इसी साल मई महीने में रिलीज होगी। फिल्म में यश कुमार के साथ शिविका दीवान और अवधेश मिश्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

गिरिराज प्रोडक्शन और बीएफएम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत फिल्म “दिल लागल दुपट्टा वाली से 2” में एक्शन के साथ-साथ इमोशन और दिल छू लेने वाला ड्रामा भी है। यह कहना है फिल्म के अभिनेता यश कुमार का। उन्होंने कहा कि इस फिल्म का यथार्थ बेहद गहरा है और साथ ही मनोरंजन भरपूर है। फिल्म जब दर्शक इसे बड़े पर्दे पर देखेंगे तो उन्हें खूब मजा आने वाला है। दर्शकों ने फिल्म के पहले पार्ट को भी खूब पसंद किया था अब उनके सामने इसका दूसरा पार्ट एक नए अंदाज में हाजिर है, बस इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। क्योंकि हमारी यह बेहद महत्वपूर्ण फिल्म अगले महीने में ही रिलीज होगी उम्मीद है गर्मियों की छुट्टी में फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार और दुलार मिलेगा। उन्होंने बताया की फिल्म में सभी कलाकारों ने उम्दा काम किए हैं और फिल्म की कहानी के साथ-साथ संवाद व गाने भी बेहद मस्त हैं। एक लाइन में अगर कहा जाए तो यह फिल्म दर्शकों के लिए पैसा वसूल है क्योंकि इसमें हेल्दी मनोरंजन के साथ मानवीय संवेदनाओं को छूने वाले पक्ष भी नजर आएंगे।

आपको बता दें कि फिल्म “दिल लागल दुपट्टा वाली से 2” में यश कुमार, शिविका दीवान, किरण यादव, अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, अयाज खान, तेज बहादुर यादव, सुबोध सेठ, महेश आचार्य, राधे कुमार, वैष्णवी शाही, आर्यन गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के गीतकार शेखर मधुर, अनुपम पांडेय और आशुतोष तिवारी हैं। संगीत सजन मिश्रा का है और लेखक एसके चौहान हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और महेश आचार्य हैं। डी ओ पी इमरान के हैं।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button