CrimeNational

स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पेड़ से टकराई, 10 की मौत, 7 घायल

चालक को झपकी आने से हुआ हादसा.हरिद्धार से दर्शन कर गोला लौट रहे थे श्रद्धालु

पीलीभीत । उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत गजरौला थाना इलाके में गुरुवार तड़के बेकाबू डीसीएम पेड़ से टकराने के बाद हाईवे पर पलट गई। हादसे में 10 लोगों की मौत की हो गई, जबकि छह से सात लोग घायल हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाहन दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही साथ जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

सीओ सिटी के मुताबिक, यह हादसा गजरौला थाना क्षेत्र इलाके में सुबह करीब 4 बजे हुआ है। चालक को झपकी आने के बाद डीसीएम पेड़ से टकरा कर पलट गई। डीसीएम में कुल 17 लोग सवार थे। हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ा। 7 लोग घायल हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।मृतकों की पहचान गोला निवासी संजीव की पत्नी लक्ष्मी (28), उनका बेटा हर्ष (16), बेटी खुशी(02),कृष्णपाल की पत्नी रचना (28), सरला देवी (60), सुशांत (14),आनंद (03),लालमन (65),श्यामसुंदर (55) और चालक दिलशाद (35) के रूप में हुई है।

घायलों में शीलम शुक्ला (35),संजीव शुक्ला (35),प्रवीण (19), गोला,प्रशांत (17), कृष्णपाल शुक्ला, पूनम देवी (42),रिशु उर्फ यश त्रिवेदी (16) है। इन सभी का इलाज चल रहा है।इधर, घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी पुलकित खरे, पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों को हालचाल लिया। जिलाधिकारी ने बताया कि हरिद्वार से गोला वापस आते समय गजरौला के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ा है। बल्कि 07 लोग घायल हुए हैं।(हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: