UP Live

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर विविध कार्यक्रम आयोजित

महराजगंज ।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा पखवाड़े के रूप में मनाने को लेकर भाजपा ने तैयारियां की है। रविवार को भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए क्षेत्रीय महामंत्री सुनील गुप्ता ने बताया कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर युवा मोर्चा द्वारा रक्तदान किया जाएगा। दो अक्तूबर तक विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन होगा।

उन्होंने कहा कि 18 को नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण मेले, 19 को प्रधानमंत्री  के व्यक्तित्व पर प्रदर्शनी लगाई जाएगी। 20 और 21 सितंबर को अमृत सरोवर एवं अन्य स्थानों पर स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा। 22 सितंबर को जल ही जीवन है के मंत्र को लोगों तक पहुंचाया जाएगा। 23 को लोकल फॉर वोकल कार्यक्रम, 24 को दिव्यांगजनों को कृत्रिम अंग एवं सहायक उपकरण का वितरण किया जाएगा। 25 को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर गोष्ठी होगी। 26 सितंबर को एक भारत श्रेष्ठ भारत कार्यक्रम होगा। 27 को प्रधानमंत्री को अभिनंदन पत्र भेजा जाएगा।

उन्होंने कहा किइसके अलावा 28 को प्रबुद्ध जन एवं बुद्धिजीवी सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। 29 को जिले के सभी टीकाकरण केंद्रों पर स्टाल लगाया जाएगा। 30 सितंबर को टीबी मुक्त राष्ट्र के लिए मरीजों को गोद लेकर एक वर्ष तक उनका पोषण किया जाएगा। एक अक्टूबर को सभी बूथों पर पौधरोपण होगा। दो अक्तूबर को गांधी जयंती के अवसर पर स्वदेशी अपनाओ व स्वच्छता के बारे में जागरुकता अभियान चलाया जाएगा।इस अवसर पर पनियरा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह, सदर विधायस्क जयमंगल कन्नौजिया, जिला महामंत्री बबलू यादव , पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल, प्रमुख आनंद शंकर वर्मा मौजूद रहे।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: