Entertainment

ननद भोजाई की कहानी पर बनी बेजोड़ फिल्म “ननद” का ट्रेलर आउट

रिंकू घोष और काजल राघवानी की जोड़ी फिल्म में लग रही कमल

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री नाता लोक संस्कार और सरोकारों से हमेशा से रहा है इस वजह से अक्सर भोजपुरी फिल्में सामाजिक कहानियों को लेकर बनती है। वर्ल्डवाइड सिने फिल्म्स प्रोडक्शन प्रस्तुत और प्रदीप सिंह कृत भोजपुरी फिल्म “ननद” ऐसी ही कहानी पर बनी है, जिसका ट्रेलर आज आउट हो गया। फिल्म का ट्रेलर एंटरटेन रंगीला के ऑफिशियल यूट्यूब से रिलीज किया गया है। इस फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह है जबकि फिल्म का निर्देशन अजय कुमार झा ने किया है।

कुल 4 मिनट 53 सेकंड वाली फिल्म का यह ट्रेलर दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करता है। ट्रेलर के अनुसार, यह पता चलता है की फिल्म ननद भोजाई की कहानी की अनूठी कृति है। इस बेजोड़ फिल्म की मेकिंग भी शानदार नजर आ रही है। फिल्म की कहानी में कई मजेदार मोड़ भी नजर आने वाले हैं। गाने और संवाद बेहद मनोरंजन है तो इसका प्रेजेंटेशन भी एक बार फिर से बेहद समृद्ध है। ननद भोजाई और भाई के रिश्तों की ये कहानी वाली फिल्म अपने आप में अलग है और ऐसे फिल्म अभी तक भोजपुरी इंडस्ट्री में नहीं बनी है। प्रदीप सिंह एक बार फिर से फ्रेश कंटेंट के साथ एक शानदार फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर लेकर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में अभिनेत्री रिंकू घोष और सुपर हॉट अभिनेत्री काजल राघवानी का चलवा देखने को मिल रहा है तो अभिनेता गौरव झा देव सिंह और संजय सिंह की भूमिका भी फिल्म में काफी महत्वपूर्ण नजर आ रही है।

इसको लेकर फिल्म का निर्माता प्रदीप सिंह ने बताया कि हमारी फिल्म ननद की कहानी एसके चौहान ने लिखी है। यह कहानी दर्शकों को कहीं ना कहीं अपने से जोड़ने का काम करेगी और भोजपुरी सिनेमा घरों के अंदर महिला दर्शकों को वापस लेकर आएगी। हमने एक बेहतरीन फिल्म का निर्माण करने की कोशिश की है। उम्मीद है कि यह फिल्म सिनेमाघर के साथ साथ टीवी पर भी इस साल की बड़ी फिल्म साबित हो। फिल्म में सभी कलाकारों ने अपना किरदार बेहद खूबसूरती से निभाया है जो आपको फिल्म के ट्रेलर में एक झलक के तौर पर देखने को मिल सकती है। अगर आपने अब तक ट्रेलर नहीं देखा तो जल्दी से ट्रेलर देख और अपनी राय भी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर भेजें।

बता दें कि फिल्म “ननद” में गौरव झा, काजल राघवानी, रिंकू घोष, देव सिंह, संजय पांडे, प्रेम दुबे, मनोज टाइगर, रितु पांडे, रिंकू भारती मुख्य भूमिका में हैं। निर्माता प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह और निर्देशक अजय कुमार झा हैं। लेखक एस.के. चौहान हैं। संगीतकार ओम झा और गीतकार प्यारे लाल यादव, राकेश निराला और शानदार जी हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।छायांकन मनोज कुमार सिंह का है। संकलन गुरजंट सिंह, नृत्य कानू मुखर्जी और एक्शन अशोक यादव का है। कला रणधीर दास, कॉस्ट्यूम विद्या-विशुन, कार्यकारी निर्माता कमल यादव और निर्माण प्रबंधक राजू रेड्डी हैं।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: