NewsState

दो मालगाड़ियों में आमने-सामने की टक्कर, तीन की मौत

सोनभद्र । उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में रिहंद-अमलोरी रेल मार्ग पर रविवार को सुबह गेट नम्बर 26 पर दो मालगाड़ी आमने-सामने टकरा गई। इस हादसे दोनों के चालक सहित तीन लोग की मौत हो गई है। हादसे के करीब 5 घंटे बाद 10:15 बजे बचाव कार्य शुरू हुआ।

रविवार की सुबह मनदीप कुमार चंद्रवंशी मालगाड़ी को लेकर अमलोरी की तरफ से बीजपुर रिहंद जा रहे थे। जब वह गेट नम्बर 26 के पास सुबह 4:30 बजे पहुंचे तभी उसी ट्रैक पर सामने से एक अन्य खाली मालगाड़ी तेज गति से आई और उनकी मालगाड़ी से सीधे टकरा गई। तेज आवाज सुनकर आसपास के गांव के लोग वहां पहुंचे। ग्रामीणों के अनुसार इस टक्कर से खाली मालगाड़ी की वैगन सामने वाली ट्रेन के इंजन पर चढ़ गई।

मौके पर बचाव कार्य का इंतजार कर रहे चालक मनदीप कुमार चंद्रवंशी के भाई संतोष कुमार ने बताया कि सुबह 6.30 उन्हें उनके मित्र रेल कर्मी बजरंगी ने घटना के बारे में जानकारी दी तो वह ओबरा से आनन-फानन में मौके पर पहुंच गए। बताया कि सुबह 9.30 बजे बचाव कार्य के नाम पर सिर्फ एक जेसीबी ही पहुंची है। हालांकि 10:15 बजे तक बचाव कार्य की टीम मौके पर पहुंच चुकी है।चंद्रवंशी के अनुसार उनके भाई और सामने वाले मालगाड़ी के चालक सहित तीन लोग फंसे हैं। बचाव कार्य जारी है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close