Entertainment

रितेश पांडे और शिल्पी राज का होली गीत ‘होली में दिलवा करे धक धक’ रिलीज

रितेश पांडे और शिल्पी राज का होली गीत ‘होली में दिलवा करे धक धक’ रिलीज हो गया है।होली गीत ‘होली में दिलवा करे धक धक’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस होली गीत में जीजा-साली की मस्ती और होली का हुड़दंग दिखाया गया है। इसके वीडियो में रितेश पांडे और माही श्रीवास्तव की जीजा-साली की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि यह गाना बेहद ही खास है क्योंकि होली आने में बस कुछ ही समय रह गया है। इस त्योहार के हर कोई भोजपुरी गीत सुनना पसंद करता है इसलिए हम रोजाना एक से बढ़कर एक गाना लेकर आ रहे हैं। गाने को लेकर रितेश पांडे ने कहा कि यह गाना मेरी दिल के बहुत करीब है इसमें जीजा साली की मस्ती को बहुत ही प्यारे तरीके से दर्शाया गया है। वैसे भी होली मेरा पसंदीदा त्योहार है। माही श्रीवास्तव ने कहा कि गाने में परफॉर्म करते समय मैंने खूब रंग खेला है। मुझे रंगीन से खेलना अच्छा लगता है हर तरफ रंग उड़ रहा होता है और लोगों की मस्ती में डूबे रहते हैं ये गाना भी कुछ ऐसा ही है जो आपको होली के रंगों में डूबने को मजबूर कर देंगे।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी होली गीत ‘होली में दिलवा करे धक धक’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस होली गीत को रितेश पांडे और शिल्पी राज ने गाया है।इस गाने को छोटन मनीष ने लिखा है, जबकि संगीतकार अभिषेक तिवारी हैं। वीडियो डायरेक्टर सुनील बाबा, कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, सनी सोनकर, डीओपी गौरव राय, राजन, डिजाइनर बादशाह खान, एडिटर आलोक गुप्ता हैं। मिक्स एवं मास्टर अंकित अहीर, डीआई रोहित सिंह ने किया है। प्रोडक्शन पंकज सोनी का है। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।(वार्ता)

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button