Entertainment

रामचरण ने शिवरात्रि और वूमेंस डे के अवसर पर माँ सुरेखा गारू के लिए बनाए स्वादिष्ट व्यंजन

जैसा कि दुनिया अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाती है और हिंदू 8 मार्च, 2024 को गहरी भक्ति के साथ महा शिवरात्रि मनाते हैं, जीवन के सभी क्षेत्रों के लोग उत्सव की भावना को अपना रहे हैं। इनमें मशहूर हस्तियां भी अपने जीवन में महिलाओं के प्रति प्रशंसा और कृतज्ञता व्यक्त करने में पीछे नहीं रहते हैं।

इस शुभ और खुशी के अवसर पर प्रसिद्ध अभिनेता राम चरण ने दिल छू लेने वाले भाव के साथ अपनी मां सुरेखा के प्रति अपना प्यार और सराहना व्यक्त की। इस अवसर पर राम चरण ने रसोई की जिम्मेदारी संभाली और मुंह में पानी ला देने वाले व्यंजन तैयार करने के लिए अपने पाक कौशल का प्रदर्शन किया। उन्होंने अपने हाथों से और बहुत ही प्यार से स्वादिष्ट डोसा और स्वादिष्ट पनीर टिक्का बनाया, दिल छू लेने वाले क्षणों को वीडियो में कैद किया जो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वायरल हो रहा है।

राम चरण और उनकी मां सुरेखा के बीच साझा किया गया बंधन प्यार और स्नेह से झलकता है, जो अनगिनत प्रशंसकों के दिलों को मंत्रमुग्ध कर देता है। जब सुरेखा अपने बेटे को शेफ की टोपी पहने हुए देखती है तो उनकी खुशी और उत्साह उनके बीच के गहरे संबंध को दर्शाता है ।

इस पूरी रील और मां-बेटे के प्यार और बॉन्डिंग को राम चरण की पत्नी उपासना ने कैद कर लिया। उन्होंने रील शूट की और सोशल मीडिया पर पोस्ट की। मालूम हो कि उपासना ने अपनी सास सुरेखा के साथ मिलकर अथम्मा किचन की शुरुआत की थी और उन्होंने आज उन्हें शुभकामनाएं देते हुए पोस्ट किया, ‘इस महिला दिवस पर मेरी सास 60 साल की उम्र में एक उद्यमी के रूप में अपनी शुरुआत कर रही हैं, कल्पना कीजिए कि हमारा देश कितना समृद्ध होगा यदि और अधिक अथम्मा और अम्मा उद्यमी बन जाएं!!

इन अनमोल पारिवारिक क्षणों के बीच, राम चरण अपनी व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं के साथ अपने व्यक्तिगत प्रयासों को संतुलित करते हुए, अपनी कला के प्रति समर्पित रहते हैं। वर्तमान में प्रशंसित फिल्म निर्माता शंकर के निर्देशन में एक मनोरंजक राजनीतिक थ्रिलर “गेम चेंजर” के फिल्मांकन में डूबे हुए, राम चरण की दोहरी भूमिकाओं का चित्रण दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है। सह-कलाकार कियारा आडवाणी और अंजलि के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री, थमन की मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुनों के साथ, इस आगामी सिनेमाई तमाशे को लेकर प्रत्याशा को बढ़ा देती है।

इसके अलावा, राम चरण की सिनेमाई यात्रा की बात करे तो “गेम चेंजर” की चर्चा बनी हुई है, क्योंकि वह निर्देशक बुची बाबू सना द्वारा निर्देशित एक रोमांचक उद्यम हैं। ऐसी अफवाह है कि वे प्रशंसित “रंगस्थलम” जैसी वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित होने वाली फिल्म में महान अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी, बॉलीवुड सुंदरी जान्हवी कपूर के साथ अभिनय करने के लिए तैयार, राम चरण कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ा रहे हैं।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: