Entertainment

श्रीमद रामायण में माता सीता की भूमिका निभाकर रोमांचित हैं प्राची बंसल

मुंबई : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे शो श्रीमद रामायाण में माता सीता की भूमिका निभाकर प्राची बंसल रोमांचित है।सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के दिव्य महाकाव्य ‘श्रीमद रामायण’ में भगवान राम की कालजयी यात्रा को दर्शाया गया है। श्रीमद रामायण में मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम का किरदार सुजय रेऊ जबकि माता सीता का किरदार प्राची बंसल ने निभाया है।

प्राची बंसल ने कहा,माता सीता की भूमिका के लिए कई ऑडिशन और मॉक शूट के बाद, जैसे ही मुझे पता चला कि मुझे यह भूमिका मिल गई है, मेरी आंखों में आंसू आ गए। यह सब काफी स्वप्निल लग रहा था।बाल, मेकअप और पोशाक के लिए लुक को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में, हमने कई लुक टेस्ट किए, हर लुक पर 10-12 घंटे खर्च किए। लगभग 8-10 टेस्ट्स के बाद, हम अंततः वर्तमान स्वरूप पर सहमत हो गए। यह एक रोमांचक यात्रा रही है, लेकिन सकारात्मक स्वागत और सीता के रूप में मेरी स्वीकृति ने इसे सार्थक बना दिया है, और मैं दर्शकों के समर्थन और सराहना के लिए आभारी हूं।

प्राची बंसल ने कहा,जब मैं सेट पर होती हूं तो सीता का किरदार निभाना स्वाभाविक लगता है। सुजय के साथ काम करना एक सुखद अनुभव रहा है। वह बड़े नरम दिल, मिलनसार और सहयोगी है। हमारे बीच परफॉर्मेंस को लेकर गहरी समझ है। हम एक-दूसरे की स्पेस का सम्मान करते हैं, जो हमें बिना ज्यादा परेशानी के अपने-अपने किरदारों में पूरी तरह से डूबने में सक्षम बनाता है। यह आपसी परिपक्वता स्क्रीन पर हमारे सहयोगात्मक प्रयासों को बढ़ाती है। (वार्ता)

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: