NewsPoliticsState

राजद-जदयू के बीच पोस्टर जारी

पटना, फरवरी । बिहार में सत्ताधारी जदयू और मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के बीच पोस्टर वार फिर शुरू हो गया। पटना में बुधवार को जदयू द्वारा लगाए गए एक पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल में विभिन्न क्षेत्रों में हुए विकास कार्यों को तस्वीरों के जरिए दर्शाया गया। उनके कार्यकाल में किए गए न्याय में राजद प्रमुख लालू प्रसाद, राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन और पूर्व विधायक राजबल्लभ यादव को जेल की सलाखों के पीछे दिखाया गया है।

इस तस्वीर के बगल में एक और तस्वीर है जिसमें लालू का जिन्न उनकी बात नहीं मानता दिख रहा है। इससे पहले सोमवार को राजद द्वारा लगाए गए एक पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कुर्सी से बंधा दिखाया गया था और उनके पीछे बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को कमल का फूल और जदयू का चुनाव चिन्ह तीर लिए खड़े दिखाया गया था।

राजद ने रविवार को भी एक पोस्टर लगाया था जिसके माध्‍यम से जहां मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर कई सवाल दागे गए वहीं सोमवार को लगाए गए नए पोस्टर में बिहार को डूबता दिखाया गया है जिसमें सबसे ऊपर लिखा है, ‘कुर्सी के प्यारे बिहार के हत्यारे’। राजद द्वारा लगाए गए पोस्टर में लिखा था, ‘लुट रहा है बिहारी और लुट रहा बिहार, कुर्सी-कुर्सी खेल रही है खिलाड़ी सरकार ।’ साथ ही राजद के पोस्टर में पटना में हुए जलजमाव को दर्शाया गया जिसमें लोग पानी में डूबते हुए दिख रहे हैं। बिहार में इस वर्ष विधानसभा चुनाव होने वाला है और राजद एवं जदयू के बीच यह पोस्टर वार कोई नया नहीं है। पहले भी दोनों पार्टियां एक-दूसरे को निशाने पर लेने के लिए पोस्टर का सहारा लेती रही हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close