Varanasi

मण्डलवार बनास डेयरी का भ्रमण करेंगे बूथ स्तर तक के पदाधिकारी

हर मण्डल से 1000 कार्यकर्ता करेंगे बनास डेयरी का भ्रमण.1 मार्च से 23 मार्च तक हर बूथ पर विशेष सम्पर्क अभियान होगा शुरू.

वाराणसी :भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय रोहनिया के सभागार में भाजपा जिला ईकाई के सभी मण्डल अध्यक्ष एवं मण्डल प्रभारियों की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गयी। बैठक का शुभारम्भ डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी एवं पं दीन दयाल उपाध्याय जी के तैल चित्र पर पुष्पार्चन एवं दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया .बैठक में मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य हंसराज विश्वकर्मा ने संगठन के आगामी कार्यक्रमों की चर्चा कर अवगत कराते हुए कार्यक्रमों के शत् प्रतिशत क्रियान्वयन के लिए मण्डल स्तर पर नियमित समीक्षा करने का निर्देश दिया।

श्री विश्वकर्मा ने बताया कि 1 से 25 मिर्च तक बूथों पर विशेष सम्पर्क अभियान शुरू होगा चुनाव से पूर्व यह अभियान संगठन के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। केन्द्र एवं राज्य सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजनाओं के संदर्भ में घर-घर सम्पर्क कर लोगों को जानकारी देने के साथ ही बूथों पर रहने वाले प्रत्येक लाभार्थी परिवारों से सम्पर्क कर उनको धन्यवाद देना है। बूथों पर सम्पर्क के दौरान बूथ समिति एवं पन्ना प्रमुख बनाने के अवशेष कार्यो को उन्होंने बताया कि आगामी दिनों में चाय पर चर्चा,नारी शक्ति वन्दन अभियान के साथ ही मण्डल स्तर पर कार्याशाला का भी आयोजन कराना है।

जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने बताया कि हर मण्डल से बूथ स्तर के 1000 कार्यकर्ता बनास डेयरी संकुल करखियांव का भ्रमण करेंगे तथा गौपालन की आधुनिक तकनीक एवं रखरखाव के विषय में जानकारी प्राप्त करेंगे।बैठक में मुख्य रूप से डा जे पी दुबे,प्रवीण सिंह गौतम,संजय सोनकर, उमेश दत्त पाठक,उषा राज मौर्य,रोनी वर्मा , विनोद रस्तोगी,अरविंद मिश्रा आदि उपस्थित रहे. जिला मीडिया प्रभारी श्रीनिकेतन मिश्र ने बताया कि कल दिनांक 25 फरवरी को प्रत्येक माह के अंतिम रविवार को आयोजित होने वाले प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के मन की बात का प्रसारण को जिले के प्रत्येक बूथ पर कार्यकर्ता स्थानीय लोगों के साथ सुनेंगे।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: