Entertainment

‘स्वयंवर-मीका दी वोटी’ में मीका सिंह चुनेंगे अपनी राजकुमारी

स्टार भारत का बहुप्रतीक्षित शो ‘स्वयंवर-मीका दी वोटी’ जल्द ही टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला है। इस शो के जरिए गायक और रैपर मीका सिंह अपने लिए देश के अलग-अलग हिस्सों से आई 12 लड़कियों में से दुल्हन चुनेंगे।स्टार भारत ने ‘स्वयंवर-मीका दी वोटी’ शो के सेट का मंगलवार को जोधपुर में अनावरण किया, जिसमें देशभर से आए कई हस्तियां शामिल हुए।मीका सिंह ने कहा, “मैं बहुत ही ज़्यादा उत्साहित हूँ। दूसरों की शादियों में बहुत भंगड़ा पा लिया, अब अपनी बारी है। मैं अपनी ड्रीमगर्ल ढूंढने के लिए पूरी तरह से तैयार हूँ। स्टार भारत के शो ‘स्वयंवर-मीका दी वोटी’ ने मुझे अपना जीवनसाथी चुनने का मौक़ा दिया है।”

उन्होंने कहा, “शो में देशभर से आई लड़कियों का धन्यवाद। मैं अब काफी उलझन में हूं कि इन 12 लड़कियों में से मेरी रानी कौन बनेंगी।”मीका सिंह ने इस रियलिटी शो लेकर कहा कि ऐसा शो करने के लिए उन्हें 2015 में भी मौका मिला था, लेकिन तब वह तैयार नहीं थे। इसलिए मना कर दिए थे, लेकिन अब वह इस शो को करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के कई स्टार मेरे लिए कई वर्षों से जोड़ी ढुंढने में लगे थे, जिसका अब इंतजार खत्म होने वाला है।उन्होंने कहा, “अगर इस शो में शान भाई (गायक शान) नहीं होते तो मेरे लिए जोड़ी ढूंढना काफी मुश्किल का काम होता। शान के आने से मेरे लिए राजकुमारी को चुनना अब आसान हो गया।”उन्होंने इस शो के बारे में अपने परिवार की प्रतिक्रिया को लेकर कहा, “परिवार के लोग इस शो को काफी इंजॉय कर रहे हैं। शो का प्रोमो देखकर परिवार काफी खुश है।”

मीका सिंह ने कहा, “मेरी रानी कौन बनेगी यह जानने के लिए,19 जून से रात आठ बजे से स्टार भारत से जुड़े रहिए।”शान ने 14 साल बाद रियलिटी शो की मेज़बानी करने को लेकर कहा, “मैं बहुत ख़ुश हूं और इस मौक़े को कभी ‘ना’ नहीं कह सकता था। मुझे ‘स्वयंवर-मीका दी वोटी’ का हिस्सा बनाने के लिए स्टार भारत का बहुत धन्यवाद, जहां मेरा यार आख़िरकार अपने लिए सबसे अच्छे जीवनसाथी की तलाश करने वाला है।”उन्होंने कहा, “एक तरफ़ तो मैं बहुत ही उत्साहित महसूस कर रहा हूँ, लेकिन साथ ही मैं थोड़ी घबराहट भी महसूस कर रहा हूं, क्योंकि मेरे लिए एक बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी है और मेरा फ़र्ज़ बनता है कि मैं मीका को सही जोड़ी चुनने में मदद करूं।”भूमि त्रिवेदी ने कहा,“हम हमेशा बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं और मैंने इसके बारे में कभी बात नहीं की, क्योंकि मुझे इसकी आवश्यकता कभी महसूस नहीं हुई। मैं स्टार भारत परिवार और मीका पाजी के जीवन में इस नए अध्याय का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।”

जस्पिंदर नरूला ने कहा, “पाजी के लिए हमने जो भी गाना गाया है और जितने हमारे पैर थिरके हैं, मैंने हर ताल में सकारात्मक ऊर्जा और ख़ुशी महसूस की है। मीका मेरे लिए छोटे भाई की तरह हैं और मैं उनके लिए बहुत ही ख़ुश हूँ। मैं व्यक्तिगत रूप से मीका के लिए बहुत ज़्यादा उत्साहित हूँ और चाहती हूँ कि उनका घर बस जाए।”‘स्वयंवर – मीका दी वोटी’ का निर्माण सोल प्रोडक्शन ने किया है और इस शो को ‘स्टार भारत’ द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह शो एक साप्ताहिक पेशकश है, जिसका प्रीमियर रविवार 19 जून को रात आठ बजे होगा और यह सोमवार से शुक्रवार रात आठ बजे स्टार भारत पर प्रसारित होगा।स्टार भारत के इस ऐतिहासिक शो में कुल 12 प्रतिभागी शामिल होंगी, जो मीका सिंह का प्यार जीतने की कोशिश करेंगी। इस शो की मेज़बानी करेंगे ‘मेलोडी किंग’ शान करेंगे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: