Entertainment

कृष्णा श्रॉफ ने अनडिफिटेड बॉक्सिंग चैंपियन फ़्लॉइड मेवेदर जूनियर से मुलाकात की

बॉक्सिंग चैंपियन फ़्लॉइड मेवेदर जूनियर ने कृष्णा श्रॉफ को एमएमए प्रमोशन के लिए शुभकामनाएं दीं!

एंटरप्रेन्योर कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में फॉर्मर अनडिफिटेड प्रोफेशनल बॉक्सिंग लीजेंड और अमेरिकी बॉक्सिंग प्रमोटर फ्लॉयड मेवेदर जूनियर से मुलाकात की। फैशन आइकन ने तस्वीरों और वीडियो का एक एल्बम साझा किया, जिसमें बॉक्सिंग आइकन के साथ उनकी बातचीत की झलक मिली। फ़्लॉइड मेवेदर जूनियर द्वारा मैट्रिक्स फाइट नाइट (एमएफएन) ग्लव्स पर साईन करना इस पल को और भी खास बना देता है। बॉक्सिंग चैंपियन ने एमएफएन को बढ़ावा देने और इसे ग्लोबल लेवल पर लाने में कृष्णा के प्रयासों की भी सराहना की।

एमएफएन के फाउंडर के रूप में, कृष्णा ने एमएमए को भारत में एक पॉपुलर स्पोर्ट बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इससे पहले, उन्होंने एमएमए इंडस्ट्री में एक वुमन लीडर के रूप में अपनी भूमिका पर भी टिप्पणी की थी और कहा था, “मैं पुरुषों के प्रभुत्व वाले क्षेत्र में महिलाओं का प्रतिनिधित्व करने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं। एमएफएन के जरिये मेरा लक्ष्य दूसरों को अपने पैशन को निडर होकर फॉलो करना और स्टीरियोटाइप को चुनौती देने के लिए प्रेरित करना है।”

कृष्णा श्रॉफ के विजन और डेडिकेशन ने इंडियन एमएमए को एक नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया, जिससे एमएफएन एमएमए एनथुसीएस्ट के लिए एक प्रीमियर प्लेटफार्म में बदल गया। उनके प्रमोशन ने अंशुल जुबली और पूजा तोमर जैसे फाइटर्स के लिए एक प्लेटफार्म के रूप में भी काम किया है। अंशुल जुबली ने हाल ही में भारतीय प्रवासियों के बीच रिकॉर्ड व्यूअरशिप के साथ अपना UFC डेब्यू किया।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button