Entertainment

सीरियल ‘झनक’ में क्या अनिरुद्ध झनक को अर्शी के बुरे इरादों से बचा पाएगा?

हिबा नवाब ने शेयर की कुछ दिलचस्प जानकारी

स्टार प्लस असाधारण कंटेंट देने और अनछुए क्षेत्र में वेंचर करने के लिए जाना जाता है। अब, स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए अपना नया शो ‘झनक’ लेकर आया है। इस शो में टीवी एक्ट्रेस हिबा नवाब झनक की मुख्य भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। वहीं उनके साथ कृशाल आहूजा उर्फ अनिरुद्ध मेल लीड में हैं, और चांदनी शर्मा शो में अर्शी का किरदार निभा रही हैं।

झनक एक प्रतिभाशाली लड़की की कहानी है जो मुश्किलों और बाधाओं के बीच बड़ी होती है और एक डांसर बनने की इच्छा रखती है। हाल ही में मेकर्स ने इसका एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है जिसमें दिखाया गया है कि झनक को किन कठिनाइयों से गुजरना पड़ता है। जबकि अनिरुद्ध और अर्शी एक पार्टी में गए हुए हैं, परिवार के सदस्य झनक को घर से विदा करने और उसे वापस कश्मीर भेजने की प्लानिंग कर रहे हैं। वहीं, अनिरुद्ध इस सब से अंजान है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अनिरुद्ध झनक को अर्शी के गलत इरादों से बचाने में सफल होता है या झनक इसका शिकार हो जाएगी।

इस पर हिबा नवाब उर्फ झनक ने कहा, “झनक और अनिरुद्ध के लिए यह एक मुश्किल सफर होने वाला है। अनिरुद्ध झनक को जाने से रोकने की कोशिश करता है, लेकिन झनक नहीं रुकना चाहती है और जाना चाहती है। कुछ तो है जो होगा, जो बदले में उनके पेचीदा रिश्ते को और अधिक जटिल बना देगा। झनक और अनिरुद्ध एक ऐसा बंधन साझा करते हैं जिससे वे दोनों अंजान हैं, वे एक-दूसरे की परवाह करते हैं। अनिरुद्ध हमेशा झनक की सफलता और अपनी अलग पहचान बनाने की दुआ करता हैं। वे जिस रिश्ते को साझा करते हैं उसमें एक्सप्लोर करने के लिए बहुत कुछ है। यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होगा और क्या अनिरुद्ध झनक को घर छोड़ने से रोकने में सफल होगा?”

तो झनक में आने वाला ये ड्रामा मिस न करें। बता दें, लीना गंगोपाध्याय द्वारा निर्मित ये शो सोमवार से रविवार रात 10.30 बजे स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होता है।

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: