Crime

इंजीनियर ने ग्राइंडर मशीन से की खुदकुशी

वाराणसी। चितईपुर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर इलाके में पाल बस्ती के रहने वाले विशाल कुमार पाल (28) ने लकड़ी काटने वाली ग्राइंडर मशीन से खुद का गला काट लिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। विशाल तनाव में चल रहा था और दो साल पहले उसने नौकरी छोड़ दी थी। आत्महत्या की वजह मानसिक तनाव बताया गया।

बीएचयू से रिटायर्ड विजयनाथ पाल को दो बेटा एक बेटी हैं। विशाल सबसे छोटा था उसने बीएचयू से जियोलॉजी से पोस्टग्रेजुएट किया था। 2019 में छत्तीसगढ़ अपनी में नौकरी की, लेकिन वहां का माहौल ठीक नहीं लगने के कारण छोड़ दिया। घर पर रह कर शोध की तैयारी करने लगा। उसके बड़े भाई बृजभान पाल मुगलसराय रेलवे में लोको पायलट पद पर कार्यरत हैं। जबकि बड़ी बहन बेंगलुरु में इंजीनियर की नौकरी करती है।

विजयनाथ ने बताया कि सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। सुबह के समय विशाल उर्फ कुंदन टहलने के लिए गया था। उसके बाद वापस आया तो मां के कहने पर दुकान से मिर्च खरीद कर ले आया। फिर अपने कमरे में चला गया। दिन में पूजा पाठ करने के बाद जब चाय पीने के लिए बुलाने उसके कमरे में मां गई तो वह अपने कमरे में जमीन पर गिरा पड़ा हुआ था। ब्लड से पूरा कमरा सना था।

उन्होंने शोर मचाया और तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर एसीपी भेलूपुर फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे। मृतक की मां शांति देवी ने बताया कि उन्हें थोड़ा सा भी अनुमान नहीं था कि विशाल ऐसा कदम उठाएगा। विशाल पढ़ने में काफी तेज था। नौकरी छोड़ने के कारण वह अवसाद में था। विशाल के घर काम चल रहा था। ग्राइंडर मशीन से पत्थर की कटिंग की जा रही थी। घटना के बाद परिजनों का रोकर हाल बेहाल है।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: