Crime

तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से दंपती की मौत

लिफ्ट लेना युवक को पड़ा भारी, ट्रेलर के पलटने से मौत

रायपुर । राजधानी रायपुर के विधानसभा क्षेत्र के टेकारी गांव के पास दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार सीमेंट मिक्चर कैप्सूल वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार दंपती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी छह महीने की बच्ची और 16 वर्षीय साला गंभीर रूप से घायल है। दोनों को आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची विधानसभा पुलिस ने कैप्सूल को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

विधानसभा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरंग थाना क्षेत्र के जरौद गांव निवासी दानेश साहू (26) गुरूवार को बाइक क्रमांक सीजी 04 एनएत 6697 पर अपनी पत्नी हिना साहू (23),जागृति साहू (छह माह) और साला दीनदयाल साहू (16) को पीछे बैठाकर फरहद गांव से बिरगांव जा रहा था। टेकारी गांव के पास मोड़ पर नेशनल हाइवे रिंग रोड नंबर तीन में सामने से आ रहे कांक्रीट मिलर वाहन क्रमांक सीजी 04 जेए 9252 के चालक संतोष उरांव ने लापरवाही पूर्वक बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इस हादसे में मौके पर ही दानेश साहू, उसकी पत्नी हिना की मौत हो गई, जबकि बच्ची और साला गंभीर रूप से घायल हो गए।विधानसभा पुलिस ने वाहन को जब्त कर चालक झारखंड के गढ़वा जिले के डालओबरा, बडिया निवासी संतोष उरांव (40) को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित कांक्रीट को सड्डू से खालीकर टेकारी की ओर जा रहा था।

पुलिस के मुताबिक हादसे में घायल मासूम बच्ची जागृति साहू और दीनदयाल साहू की हालत गंभीर बनी हुई है।उनका इलाज जारी है। जरौद गांव में जैसे ही दंपती की मौत की जानकारी मिली मातम पसर गया। घटनास्थल पर स्वजन भी पहुंच गए। मृतक के पिता इतवारी साहू का पुलिस ने बयान दर्ज किया है।

लिफ्ट लेना युवक को पड़ा भारी, ट्रेलर के पलटने से मौत

रायगढ़ । जिले के छाल थाना क्षेत्र अंतर्गत फिर से एक दर्दनाक हादसा हुआ है। एक तेज रफ़्तार ट्रेलर वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया और पलट गया। इस हादसे में वाहन सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। चालक को चोटें आईं हैं। वाहन के परखच्चे उड़ गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक ट्रेलर वाहन घरघोड़ा से आ रहा था। इस दौरान बोजिया गांव के पास वाहन बेकाबू हो गई। बोजिया धूवापहरी मार्ग में एक पेड़ से जा टकराया । टक्कर इतना भयानक था कि ट्रेलर वाहन दो हिस्सों में बंट गया। घटना में कोरबा जिले के पसान थाना क्षेत्र के निवासी आशीष खलखो पिता भंडारी खलखो निवासी चंदरौटी थाना पसान की मौत हो गई। वह घरघोड़ा से ट्रेलर वाहन में लिफ्ट लेकर आ रहा था। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। आवश्यक कार्रवाई करते हुए आगे की जांच में जुटी है।( वीएनएस )

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button