CrimeNationalUttar Pradesh

बोलेरो और दो बाइकों की भीषण भिड़त, हादसे में पांच की मौत

सलेमपुर, देवरिया। सलेमपुर लार मार्ग पर कल देर रात को माधोपुर गांव के सामने बोलेरो और बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हो गयी। इस भीषण टक्कर में पांच लोगो की मौत हो गयी। घायलों की चींखपुकार सुन कर राहगीरों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। उधर से गुजर रहे राहगीरों ने घायलों को गढ्ढे से निकाल कर सीएचसी लार भिजवाया। इस घटना के सूचना पर लार पुलिस भी मौके पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात को लार की तरफ से जा रही तेज रफ्तार बोलेरो ने लार सलेमपुर मार्ग पर माधोपुर गांव के सामने सलेमपुर की ओर से आ रही दो बाइकों को टक्कर मार दी। इसके बाद वह बोलेरो अनियंत्रित हो कर पुलिया की दिवार से टकरा गयी। मौके पर मचें चींखपुकार को सुन कर रूके राहगीरों ने बोलेरो और गढ्ढे से शवों को बाहर निकाला।
थानाध्यक्ष लार टीजे सिंह ने बताया की अभी तक मृतकों की शिनाख्त नही हो पाई है। पुलिस शिनाख्त कराने की प्रयास कर रही है।

थाना प्रभारी ने घटना के बारे में दी जानकारी

लार थाने के प्रभारी टीजे सिंह ने बताया की सोमवार की देर रात लार थाना क्षेत्र में सहजौर मझवलिया के पास स्कूटी, बाइक और बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त मिली। इस दुर्घटना में मौके पर 6 लोग अचेत अवस्था में पड़े मिले। सभी घायलों को सीएचसी लार पहुंचाया गया। जहा चिकित्सकों ने पांच को मृत घोषित कर दिया। वही गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
इन मृतकों में एक की पहचान लार थाना क्षेत्र के रावत पार अमेठिया निवासी राजन सिंह, कपरौली निवासी प्रमोद यादव, एवं गोरखपुर के सहजनवां निवासी प्रिंस तिवारी के रूप में हुई है। बाकी अभी दो की शिनाख्त नही हो पाई है। थानाध्यक्ष ने कहा की यह दुर्घटना कैसे हुआ यह अभी स्पष्ट नही हो सका है। मृतकों के परिजनों को सूचना दी जा रही है। मंगलवार को सभी शवों के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पुरी की जाएगी।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close