Entertainment

स्टार प्लस के शो इमली के अगस्त्य उर्फ साई केतन राव ने शो के रोमांचक प्रोमो का किया खुलासा किया! जानिए क्या कहा

इमली एक टेलीविज़न पर टॉप शोज़ में से एक है। दर्शक इमली और अथर्व पर प्यार बरसा रहे हैं। लीप के बाद, अद्रिजा रॉय और साईं केतन राव शो के मुख्य किरदारों में हैं, और वे इमली और अगस्त्य के किरदार निभा रहे हैं।

स्टार प्लस के शो “इमली” में दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने का मौका मिलेगा। निर्माताओं ने एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है, जिसमें इमली और अगस्त्य ने एक नाटक के लिए खुद को सावित्री और सत्यवान के रूप में बदला है, लेकिन इस जोड़ी के लिए आगे कुछ बड़ा होने वाला है। दरअसल, नाटक के बीच, इमली और अगस्त्य के बीच कुछ अलग होने का संकेत मिलता है, लेकिन क्या यह सच होगा? क्या इमली अगस्त्य को उस अनदेखे खतरे से बचा पाएगी जो उनका इंतजार कर रहा है? यह देखना दिलचस्प होगा कि इमली अगस्त्य की सुरक्षा कैसे करती है, और प्रोमो के अनुसार, वह शक्स कौन है जिसने अगस्त्य पर हमला किया है और उसके असली इरादे क्या हैं।

स्टार प्लस के शो इमली के साईं केतन राव उर्फ ​​अगस्त्य ने कहा, “शो का ट्रैक दिलचस्प हो गया है और दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा। प्रमुख ड्रामा दर्शकों का इंतजार कर रहा है। इमली और अगस्त्य अब अपने रिश्ते का खुलासा कर रहे हैं। एक और मौका, लेकिन उनके जीवन में एक नया मोड़ आने के लिए तैयार है। प्रोमो में दिखाया गया है कि इमली और अगस्त्य द्वारा किए गए एक नाटक के दौरान, वह उसे यमराज से बचाती है, लेकिन क्या इमली अगस्त्य को किसी की बुरी नजर से बचा पाएगी? उनके खुशहाल घर को बर्बाद करने का कौन इंतजार कर रहा है? क्या इमली यह पता लगाने में सक्षम होगी कि बुरे इरादों वाला यह व्यक्ति कौन है? रहस्य सुलझने का गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए।”

इमली का निर्माण फोर लायंस फिल्म्स द्वारा किया गया है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8:30 बजे प्रसारित होता है।

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: