CrimeNationalUttar Pradesh

प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी पड़ी भारी, आरोपी पहुंचा हवालात

गाजीपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अश्लील फोटो सोशल मीडिया फेसबुक पर पोस्ट करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने सलाखों के पीछे भेंज दिया। घटना गाजीपुर जिले के सुहवल थाना क्षेत्र के पटकनियां गांव की है। थाना प्रभारी निरीक्षक बिंद कुमार ने बताया कि 28 सितंबर को थाना क्षेत्र के युवराजपुर निवासी विवेक कुमार सिंह ने पटकनियां गांव निवासी सत्यम यादव के विरुद्ध तहरीर दी। उन्होंने आरोप लगाया कि पटकनियां गांव निवासी सत्यम यादव ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरुद्ध आपत्तिजनक फोटो डाला है।

तहरीर को आधार बनाकर पुलिस टीम सत्यम की तलाश में पटकनियां गांव जा धमकी। पुलिस टीम ने जब सत्यम के बारे में खोजबीन शुरू कर दी तो ज्ञात हुआ कि सत्यम यादव पटकनियां के लालजी यादव की भतीजी सुमन का पुत्र है। इस जानकारी के बाद पुलिस टीम लालजी यादव की खोज में उनके घर जा पहुंची। लालजी यादव के घर पर उनका छोटा पुत्र जामवंत यादव उर्फ घुट्ट मिला। पुलिस ने जब सत्यम के सम्बन्ध में उससे जानकारी चाही तो उसने बताया कि सत्यम (उम्र तीन वर्ष) मेरी चचेरी बहन का पुत्र और मेरा भांजा है। मैं ही समाजवादी सत्यम अहिर के नाम से फेसबुक आईडी बनाकर स्वयं संचालित करता हूं। जब उस मोबाइल नंबर 08394877824 के बारे मे पूछा गया तो जामवन्त ने पहने हेतु हाफ पैन्ट की जेब से वह मोबाइल पुलिस को दिखाया। पुलिस ने जामवंत से पासवर्ड खुलवाकर फेसबुक देखा तो उसमें प्रधान मंत्री की अश्लील वीडियो व फोटो प्राप्त हुई।

पुलिस ने अभियुक्त जामवन्त को उसके जूर्म से अवगत कराते हुए उसी शाम उसे गिरफ्तार कर लिया। विधिक कारर्वाई करते हुए पुलिस ने उसे न्यायालय भेंज दिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक बिन्द कुमार मुख्य आरक्षी ओमवीर सिंह व आरक्षीगण दिलीप कुमार गौतम व आशुतोष कुमार शामिल रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close