Uttar Pradesh

मार्ग दुर्घटना में घायल युवक ने तोड़ा दम, कल पत्नी की हुई थी मौत

देवरिया । भलुअनी थाना क्षेत्र के परसिया बजरभाखी गांव के समीप हुई कल भीषण दुर्घटना में घायल युवक ने आज दम तोड़ दिया। कल भलुअनी चौराहे के समीप हुए दुर्घटना जिसमें स्कार्पियों ने एक बाइक सवार दम्पति को ठोकर मार दी थी, इस हादसें में पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी थी।

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के पिपराइच गांव के निवासी रामदुलारे (33 वर्ष) अपनी पत्नी रम्भा देवी (30 वर्ष) को साथ लेकर सोमवार की शाम को अपनी ससुराल बरहज से आ रहे थे। भलुअनी चौराहे के समीप ही बजरभाखी गांव के समीप देवरिया कि तरफ से तेज गति में आ रही स्कार्पियों ने बाइक को ठोकर मार दी और सड़क किनारे लगे पेड़ मे जा लड़ी, वहा मौजूद लोगो ने भलुअनी थाने पर सूचना दी । सूचना पाकर थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह अपने हमराही सिपाहियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल दम्पति को तुरंत जिला अस्पताल भिजवाया गया, जहा रम्भा देवी को चिकित्सको ने मृत्यु घोषित कर दी।

तीन साल पहले ही हुई थी दोनो की शादी

रामदुलारे व रम्भा की शादी तीन साल पहले हुई थी। ससुराल से बिदा होने के बाद रामदुलारे ने यह सोचा भी नही होगा की आज उसके साथ कोई घटना घट सकती है। पत्नी की मृत्यु के बाद इमरजेंसी से जब उनके शव को मोरचरी में ले जाया जा रहा था तो गंभीर हालत मे बेड पर लेटे रामदुलारे जोर जोर से रो रहे थे। मगर ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था। पत्नी के इस दुनिया से विदा होने के ठीक पांच घंटे बाद रामदुलारे भी इस दुनिया को छोड़ कर चल दिये।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close