PoliticsState

हमने रात-रात भर जागकर अयोध्या को अयोध्या बनाया हैः योगी

कांग्रेस शासन में सुबह की शुरुआत घोटाले और शाम का अंत आतंकी हमलों से होता थाः योगी

  • कांग्रेस इस लायक भी नहीं बची कि 400 सीट पर चुनाव लड़ सके : योगी
  • बोले- जनकल्याण नहीं, लूट-खसोट के लिए हुआ है आप और कांग्रेस का गठबंधन
  • हमारी 400 पार की बात पर कांग्रेस को आने लगते हैं चक्कर: सीएम

चंडीगढ़, कुरुक्षेत्र, सिरसा : भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को चुनावी समर में चंडीगढ़, हरियाणा व दिल्ली पहुंचे। बेतहाशा गर्मी व चिलचिलाती धूप में भी योगी का दीदार करने यहां भी जबर्दस्त भीड़ उमड़ी। उन्होंने एक तरफ जहां केंद्र सरकार के विकास कार्यों का जिक्र कर ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ का आह्वान किया तो मतदाताओं को ‘अबकी पार 400 पार’ का संकल्प दिलाकर कांग्रेस की नींद उड़ा दी। सीएम ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कुकृत्यों को उजागर करते हुए इंडी गठबंधन को खूब धोया। अयोध्या की चर्चा कर सीएम ने कहा कि यह आजाद भारत की पहली सरकार है, जिसने आस्था को सम्मान दिया है। अब अयोध्या भगवान राम के समय जैसी लगेगी, क्योंकि हमने रात-रात भर जागकर अयोध्या को अयोध्या बनाया है।

पंजाब में माफिया का बोलबाला, यूपी में कब्र पर मर्सिया पढ़ने वाले भी नहीं बचे
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चंडीगढ़ से भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन के पक्ष में जनसभा करते हुए कहा कि कारनामों के कारण कांग्रेस को देश ने इस हाल में भी नहीं छोड़ा है कि वह 400 सीटों पर चुनाव लड़ सके। पंजाब में जहां माफिया का बोलबाला दिखता है, वहीं यूपी में हमने ऐसे तत्वों को उलटा टांग दिया है और आज उनकी कब्र पर कोई मर्सिया पढ़ने वाला भी नहीं है। उन्होंने कहा कि आप और कांग्रेस का गठबंधन जनकल्याण के लिए नहीं, लूट-खसोट के लिए हुआ है।

योगी ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले नेता पहले न्यायालय को धमकाते थे कि राममंदिर पर फैसला हुआ तो दंगे हो जाएंगे, खून की नदियां बह जाएंगी। हमने कहा यूपी में कोई दंगा करेगा तो उसे उल्टा टांग देंगे। राममंदिर पर फैसला जिस दिन होगा, वो ब्रह्मांड का सबसे शांत दिन होगा। अब यूपी में सड़क पर नमाज नहीं होती। मस्जिदों से लाउडस्पीकर भी उतर चुके हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि देश पर जब भी संकट आया है सबसे पहले राहुल गांधी विदेश भागते हैं। इस सदी के सबसे बड़े संकट कोरोना में वह कहीं नजर नहीं आए। न चंडीगढ़ में और न ही यूपी में।

आम आदमी पार्टी के दिन की शुरुआत और शाम का अंत झूठ से होता है
सीएम योगी ने न्यू अनाज मंडी स्थित जनसभा स्थल पर कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार नवीन जिंदल के लिए वोट मांगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में सुबह की शुरुआत घोटाले और शाम का अंत आतंकी हमलों से होता था तो आम आदमी पार्टी की शुरुआत और शाम का अंत भी झूठ से होता है। यूपी में आज 14 सीटों पर चुनाव हो रहा है। मुझे पता है कि सभी सीटें हमारे पास आनी है, इसलिए मैं निश्चिंत होकर हरियाणा प्रचार करने आया हूं। प्रभु की कृपा, मोदी का नाम और जमीन पर हमारे काम की बदौलत जनता परिणाम दे रही है।

सीएम ने ‘आप’ की गुंडागर्दी की चर्चा की और कहा कि पंजाब में भाजपा लाओ, मैं माफिया को मिर्च का झोंका लगाकर ठीक कर दूंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी बांग्लादेश, पाक और अफगानिस्तान से आए रोहिंग्याओं को आपकी संपत्ति दें देंगे। पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के हिंदू-सिख, बौद्ध, जैन, पारसियों ने प्रताड़ित होकर भारत में शरण लिया है, लेकिन उन्हें नागरिकता देने पर कांग्रेस-आप विरोध कर रही है।

तुष्टिकरण नहीं, संतुष्टिकरण पर काम कर रही भाजपा
भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने सिरसा लोकसभा सीट से कैंडिडेट अशोक तंवर के लिए भी अनाज मंडी में जनसंवाद किया। सीएम ने कहा कि जब हम 400 पार की बात करते हैं तो कांग्रेस को चक्कर आने लगता है, क्योंकि वह 400 सीटों पर चुनाव ही नहीं लड़ रही है तो वह जीतेगी कैसे। भारतीय जनता पार्टी तुष्टिकरण नहीं, बल्कि संतुष्टिकरण पर काम कर रही है। वहीं इंडी गठबंधन के लोग सुबह से शाम तक झूठ और अफवाहें फैला रहे हैं। इनके पास जब सत्ता थी तो देशवासियों के लिये कोई काम नहीं किया और अब हिंदुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

कांग्रेस ने भारत की विरासत का विरोध किया है। ऐसे में इनको अब कभी भी सत्ता नहीं मिल सकती है। सीएम ने कहा कि कांग्रेस को सत्ता पर काबिज होने की इतनी जल्दी थी कि यह करतारपुर साहिब को ही भूल गई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता संभालते ही करतारपुर गलियारा के निर्माण और गुरु नानक देव की पावन धरा को भारत का हिस्सा बनाने के कार्य को आगे बढ़ाया। गुरु गोविंद सिंह के चार-चार साहबजादों के नाम पर 26 दिसंबर को वीर बाल दिवस के रूप में मनाने की घोषणा की।

Website Design Services Website Design Services - Infotech Evolution
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Graphic Design & Advertisement Design
Back to top button