Crime

कानपुर में 105 साल की वयोवृद्ध सास पर बहु का तालीबानी यातनाएं देने का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो का महिला आयोग की सदस्य पूनम कपूर ने लिया संज्ञान, डीसीपी को जांच कर कार्रवाई के दिए निर्देश

कानपुर । जनपद के चकेरी इलाके में रहने वाली एक महिला अपनी वयोवृद्ध सास पर तालीबानी सजा देने का एक वीडियो शुक्रवार को तेजी से वायरल हो रहा है। बहु द्वारा सास पर यातनाएं दिए जाने वाले इस वायरल वीडियो का उप्र महिला आयोग की सदस्य ने संज्ञान लिया है। उन्होंने मामले की जांच कर अत्याचार करने वाली महिला पर पुलिस को विधिक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

जिले के चकेरी थाना क्षेत्र के लालबंगला के घाउखेड़ा में रहने वाली 105 वर्षीय वयोवृद्धा पर उसकी बहु द्वारा बेरहमी से पीटने का वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ। बहु की यातनाएं देने वाले ऐसे एक-एक कर कई वीडियो सोशल मीडिया में सामने आए। इन वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि वयोवृद्धा शारीरिक रूप से काफी कमजोर है, इस अवस्था में उसकी देखरेख के बजाए, बहु तालीबानियों की तरह उस पर अत्याचार जैसे बाल पकड़कर घसीटते हुए पीटना, पटकना, जबरन खाने मुंह में ठूसंना आदि ऐसे वीडियो हैं जो मानवता को शर्मशार करने वाले हैं।

सोशल मीडिया में बहु की प्रताड़ना से भरे वीडियो वायरल मामले का उप्र महिला आयोग की सदस्य पूनम कपूर ने कड़ा संज्ञान लिया है। उन्होंने बताया कि बहू द्वारा सास पर यातनाएं दिए जाने वाला वीडियो इंसानियत के खिलाफ है। ऐसे लोगों को बक्शा नहीं जाएगा। मैंने इस मामले में डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।बता दें कि, वायरल वीडियो को लेकर समाजसेवी व प्रबुद्ध वर्ग द्वारा भी बहु के कृत्य को लेकर काफी तीखी नाराजगी जताई जा रही है।(हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: