State

वाराणसी अपडेट – मरीजों की संख्या 60 तक पहुंची , प्रशासन की परेशानी बढ़ी

वाराणसी । जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि गुरुवार को वाराणसी में 6 नए कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं । इसको मिला कर आज तक 58 पॉजिटिव केस हो गए हैं।

उन्होंने बताया कि एक 50 वर्षीय, पावर लूम ऑपरेटर जैतपुरा निवासी जामिया अस्पताल से रेफेर हो कर BHU पहुंचा। 2 दिन पूर्व इसका सैंपल लिया गया था, आज पॉजिटिव पाया गया। इसके चेस्ट इन्फेक्शन है। 1 सिगरा थाने का पुलिस कर्मी है, जो नगर निगम चौकी पर पोस्टेड हैं। इसकी स्क्रीनिंग 3 दिन पहले थाने पर करने के बाद, सिम्पटम पाए जाने पर सैंपल लिया गया था। 1 CHC शिवपुर का वार्ड बॉय है जो 50 वर्षीय, BHU के पास का निवासी है। यह शुगर की बीमारी से ग्रसित है। 1 पड़ाव शुजाबाद निवासी 24 वर्षीय व्यक्ति सप्त सागर मंडी के पहले पॉजिटिव व्यवसायी का कर्मचारी है। 1 चंदुआ छितुपुर, घंटी मिल, लंका 40 वर्षीय सिगरा थाने के पुलिस कर्मियों के कांटेक्ट से आया था। ये सिगरा थाने की नगर निगम चौकी के सामने पोस्ट आफिस में कार्यरत है और इसका थाने के कर्मियों के साथ मेलजोल था। 1 गोसाईं पुर मोहांव का 20 वर्षीय ट्रक कंडक्टर पॉजिटिव पाया गया है जो मुम्बई ट्रक लेकर 10 दिन बाहर गया था। यह 2 दिन पहले लौटा था, इसे बुखार था सीधा ये ESI पहुंचा और ESI में इसकी स्क्रीनिंग और सैंपलिंग की गई थी।

वाराणसी में दो और नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले-जिलाधिकारी

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि गुरुवार को दोबारा BHU से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार वाराणसी में 2 और नए कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं। इसको मिला कर अब तक 60 पॉजिटिव केस हो गए हैं।
ये दोनों केस सिगरा थाने के पुलिस कर्मी हैं। एक थाने पर और एक नगर निगम चौकी पर तैनात हैं। इनकी स्क्रीनिंग भी 3 दिन पहले थाने पर हुई थी और सिम्पटम पाए जाने पर इनके सैंपल लिए गए थे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close