NewsState

वाराणसी सर्किट हाउस का होगा विस्तार

जिलाधिकारी ने सर्किट हाउस के खाली पड़े भूखंड तथा कलेक्ट्रेट के बनने वाले नए भवन स्थल का निरीक्षण किया

सर्किट हाउस के खाली पड़े भूखंड का सर्वे कर उपलब्ध भूमि एवं उससे संबंधित विस्तृत विवरण लोनिवि से जिलाधिकारी ने किया तलब

वाराणसी , जनवरी । जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने रविवार को सर्किट हाउस परिसर के खाली पड़े भूखंडों का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अभियंता को निर्देशित किया कि खाली पड़े भूखंडों का विस्तृत सर्वे कर उसके डिजाइन एवं पूर्ण विवरण आख्या शीघ्र उपलब्ध कराई जाए।
जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि सर्किट हाउस परिसर के खाली पड़े भूखंडों पर निर्माण कर सर्किट हाउस का विस्तार कराया जाएगा। गौरतलब है कि प्रायः जनपद में होने वाले वीवीआईपी एवं वीआईपी आगमन के दृष्टिगत रखते हुए स्थानीय सर्किट हाउस में अपेक्षाकृत कम सुईट होने के कारण प्रायः परेशानी का सामना करना पड़ता है। ऐसे में सर्किट हाउस परिसर में उपलब्ध एवं अनुपयोगी भूखंड का सदुपयोग करते हुए उस पर सर्किट हाउस का विस्तार करते हुए सुईट निर्मित होने से वीवीआईपी एवं वीआईपी आगमन पर उनके आवासीय व्यवस्था में सुविधा होने लगेगी।
इस दौरान जिलाधिकारी ने सर्किट हाउस परिसर में आवास विकास निगम द्वारा निर्माणाधीन मल्टीलेबल पार्किंग का भी औचक निरीक्षण किया। उन्होंने मौके पर मौजूद ठेकेदार एवं विभागीय अभियंता को निर्धारित समय अवधि में गुणवत्ता के साथ कार्य को पूरा कराए जाने की हिदायत दी।
तत्पश्चात जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने कलेक्ट्रेट के निर्माण होने वाले नए भवन स्थल का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एसीएम थर्ड, कलेक्टर नाजिर आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button