Breaking News

प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में पूरा भाजपा संगठन बोला ‘मैं भी शिवराज’

सोशल मीडिया पर भाजपा समर्थक बोले ‘मैं भी शिवराज’ - 3 घंटे में 77,530 लोगों ने बदली अपनी तस्वीर

भोपाल: एक ओर जहां आज भाजपा के प्रदेश कार्यालय से वीडियो रथ सभी 28 विधानसभाओं में रवाना हुए, दूसरी तरफ मध्यप्रदेश भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया है। प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने ट्विटर पर इस अभियान की शुरुआत करते हुए अपनी DP बदलते हुए कहा कि ‘अगर गरीब होना गुनाह है तो ‘मैं भी शिवराज’।

भोपाल: मैं हूँ चौकीदार की तर्ज़ पर शुरू किए गए अभियान ‘मैं भी शिवराज’ को सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त रिस्पांस मिल रहा है और शिवराज के समर्थन में बड़ी संख्या में उनके समर्थक DP बदल रहे हैं। खबर लिखे जाने तक ट्विटर पर 41 हज़ार लोगों #MainBhiShivraj हैशटैग पर ट्वीट किया और वह ट्रेंड करता रहा। फ़ेसबुक पर भी तमाम भाजपा समर्थकों और मंत्रियों ने बदली अपनी DP।

VD शर्मा के DP बदलते ही प्रदेश के हज़ारों भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने अपनी अपनी DP बदली और कांग्रेस से जवाब माँगा है कि क्या गरीब परिवार से होना पाप है? भाजपा के इस अभियान पर कांग्रेस ने अभी कोई टिप्पणी नहीं दी है, पर इतिहास गवाह है कि प्रधानमंत्री को ‘चौकीदार’ और ‘चायवाला’ बोलने पर कांग्रेस की क्या स्थिति हुई थी। फ़िलहाल कांग्रेस के पास इसका कोई जवाब नहीं है और भाजपा ‘Main Bhi Shivraj’ अभियान को ज़मीन तक उतारने जा रही है। ट्विटर पर भी #MainBhiShivraj लगातार ट्रेंड कर रहा है और समर्थकों ने भी अपनी DP बदलनी शुरू कर दी है।

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक़ 3 घंटे में कार्यकर्ताओं और समर्थकों को मिलाकर 77 हज़ार से ज़्यादा लोगों में अपनी DP बदली। इसमें whatsapp की संख्या नहीं जोड़ी जा सकी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या कांग्रेस का ‘भूखा नंगा’ बयान उनके लिए ‘चौकीदार’ और ‘चायवाला’ बयान की तरह ही घातक सिद्ध होगा। इस पूरे प्रकरण पर फ़िलहाल कांग्रेस अभी बैकफ़ुट पर है और कोई भी तीखी प्रतिक्रिया देने से बच रही है।

 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close