Crime

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या,दो गिरफ्तार

अररिया । जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र में प्रेमिका से मिलाने और शादी करवाने की बात कहकर प्रेमी को बुलाया गया और फिर इस कदर पिटाई की गई कि प्रेमी की मौत हो गयी।मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लड़की के दो भाईयों को गिरफ्तार कर लिया।प्रेमी की मौत के बाद प्रेमिका बदहवास है और अपने प्रेमी के हत्यारे को सजा दिलवाने के लिए कमर कस ली है।

घटना के संदर्भ में रानीगंज के बरहुआ गांव की रहने वाली प्रेमिका ने बताया कि भरगामा के जयनगर के रहने वाले उनके बहनोई पवन यादव ने बीती रात 2 बजे अपनी साली से फोन करवा कर रहड़ीया बधुआ के रहने वाले 22 वर्षीय छोटू यादव को बुलवाया।लड़की के बहनोई ने युवक से शादी के लिए साली से फोन करवाया। प्रेमिका आरती कुमारी ने बताया कि वह छोटू यादव से दो साल से प्रेम कर रही थी। हालांकि प्यार का यह सिलसिला केवल मोबाइल फोन पर ही था और छोटू से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई थी। लेकिन दोनों ने वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए प्रण ले रखा था।

उन्होंने बताया कि उनके बहनोई पूर्व में भी उन्हें धमकी दिया था कि उस लड़के से शादी करने पर वह दोनों को गोली मार देंगे। बीती रात विश्वास में लेकर छोटू को फोन करके बुलाया गया और फिर दोनों के साथ भाई,भाभी और बहनोई सहित भाभी के परिजन बुरी तरह से मारपीट की। युवती ने बताया कि दोनों को अलग-अलग कमरे में बंद कर दिया गया था और उनके घर वाले कमरे में बंद कर छोटू की बुरी तरह से पिटाई की,जिसके कारण उनकी मौत हो गई।

अररिया सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि हंगामे की सूचना के बाद रानीगंज थाना पुलिस के साथ वह मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है। पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजवा दिया है ।(हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: