Crime

हत्या व लूटपाट करने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

पुलिस ने पकड़ा 10 हजार का इनामी शातिर बदमाश

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गत 02 फरवरी को गुलावठी अंडरपास के निकट की गई अय्यूब की हत्या के दो हत्यारों को सिकंदराबाद पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) श्लोक कुमार ने बताया कि गत 2 फरवरी को अय्यूब नशे की हालत में सड़क पर पड़ा था। इसी दौरान सनी एवं कौशेंद्र नाम के दोनों हत्यारों ने उसके साथ लूटपाट शुरू कर दी। जब अय्यूब ने इसका विरोध किया तो दोनों अभियुक्तों उसके सिर पर ईट से हमला करके कुचल डाला था।

बलरामपुर: मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

बलरामपुर जिले की भारत नेपाल सीमा से लगे जरवा कोतवाली क्षेत्र में नेपाल से तस्करी कर लायी गयी करीब आठ लाख अंतर्राष्ट्रीय कीमत की चरस बरामद कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया हैं।यह जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) योगेश कुमार ने शनिवार को बताया कि बीती रात श्रावस्ती जिले का रहने वाला सत्यराम गुप्ता (32) नेपाल सीमावर्ती इलाका गुरंगनाका पार कर वाया बघेलखंड 1.658 किलो विदेशी चरस तस्करी कर बिक्री के लिये भारतीय सीमा के अंदर जरवा कस्बा की ओर आ रहा था ।

पुलिस ने पकड़ा 10 हजार का इनामी शातिर बदमाश

फिरोजाबाद जिले की थाना मक्खनपुर पुलिस को शनिवार को‌‌ एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार करने मे कामयाबी मिली , जिसके ऊपर 10 हजार‌ का इनाम घोषित था।पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रणविजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना मक्खनपुर पुलिस निरीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान को मुखबिर से जेवडा पुल के समीप‌ एक‌ शातिर वदमाश अनुराग उर्फ चुहिया के होने की जानकारी मिली तुरंत मौके पर पुलिस टीम ने पहुंचकर बदमाश की घेराबंदी की गई। पुलिस को देखकर बदमाश ने फायर करने का प्रयास किया किंतु कारतूस उसके तमंचे में ही फंसकर रह गया और पुलिस ने बदमाश चुहिया को गिरफ्तार कर लिया है।( वार्ता)

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: