Crime

उद्यमी से 50 लाख की रंगदारी मांगने वाले तीन बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

गाजियाबाद । गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस ने बुधवार की तड़के मुखर्जी पार्क चौराहे से 3 बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस की ओर से चलाई गोली से एक बदमाश घायल हो गया। इन तीनों बदमाशों ने कवि नगर के एक उद्योगपति से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने इनके कब्जे से तमंचे व एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

पुलिस उपायुक्त नगर निपुण अग्रवाल ने बताया कि दो दिसम्बर को उद्यमी आशीष गर्ग ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनसे बदमाशों ने 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। रंगदारी वसूलने के लिए उन्हें एक्सप्रेस-वे पर बुलाया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर इस मामले के खुलासे के लिए टीम का गठन किया। इसके बाद मामले की जांच पड़ताल की गई तो पता चला बदमाशों ने लेबर क्लास के लोगों से दो मोबाइल लूटकर रंगदारी करने का अपना प्लान बनाया। इन्होंने एक बच्चे से मोबाइल लेकर आशीष गर्ग को धमकी दी कि 50 लाख का इंतजाम करके एक्सप्रेस-वे पर पहुंच जाएं, वरना उसके परिवार को खत्म कर दिया जाएगा।

इसी आधार पर पुलिस आज तड़के मुखर्जी पार्क चौराहे पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी, तभी मोटरसाइकिल पर सवार तीन संदिग्ध युवक वहां पहुंचे, पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की। उन्होंने रुकने के बजाय पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करके तीनों को दबोच लिया। इस दौरान पुलिस की गोली से एक बदमाश सिकरोड निवासी दीपक उर्फ गोलू घायल हो गया, जबकि यही का रहने वाला अभिषेक कुमार और चिंटू और संजय नगर निवासी अंकित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बदमाशों ने धमकी देने में सुमित जाट का नाम भी लिया।(हि.स.)

 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: