Crime

घर के बाहर सोये पिता-पुत्र की पीट-पीटकर हत्या,दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में हड़कम्प

वाराणसी । लालपुर- पांडेयपुर थाना क्षेत्र के सोयेपुर में रविवार की देर रात घर के बाहर सोये पिता-पुत्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी लोगों को सोमवार सुबह हुई। वारदात की जानकारी पाते ही इलाके में हड़कम्प मच गया। पुलिस अफसर,फॉरेंसिक एक्सपर्ट और इलाके की पुलिस भी मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई।सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी पड़ोसी युवक को हिरासत में ले लिया। पूछताछ और छानबीन कर पुलिस ने पंचनामा आदि के कार्यवाही के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सोयेपुर गांव निवासी मोहम्मद जलालुद्दीन (65) फेरी लगाकर परिवार का जीविकोपार्जन करते थे। जलालुद्दीन के 5 बेटों और 2 बेटियों में सबसे बड़ा पुत्र शमशेर (45) भी उनके काम में सहयोग करता था।

जलालुद्दीन के परिजनों ने मीडिया कर्मियों को बताया कि रविवार की रात पिता-पुत्र घर के सामने भतीजे आर्यन और भतीजी जन्नत के साथ सोए हुए थे। आधी रात के बाद शराब पीकर अचानक पड़ोस का युवक दशमी राजभर वहां आया। उसने जलालुद्दीन और शमशेर को देखकर गाली-गलौज शुरू कर दी। कच्ची नींद से उठे शमशेर ने गाली-गलौज करने पर डाटा तो नाराज दशमी ने पास ही पड़े लकड़ी के पटरे को उठाकर उसके सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। बेटे पर हमला होते देख पिता जलालुद्दीन बीच-बचाव करने आए तो उनके सिर पर भी पटरे से वार किया। हमले में गंभीर रूप से घायल पिता-पुत्र बेहोश हो गए।

आर्यन और जन्नत के शोर मचाने पर घर के लोग और पड़ोसी वहां पहुंचे और दोनों को आनन-फानन में पांडेयपुर स्थित जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतक जलालुद्दीन के तीसरे नंबर के बेटे जावेद ने बताया कि दशमी राजभर पहले भी शराब पीकर अक्सर उनके साथ गाली-गलौज करता रहता था। दशमी शराब-गांजा पीकर क्षेत्र में लोगों से पैसा छीन लेता है और बिना किसी वजह ही मारपीट करने पर उतारू रहता है। नशे में दशमी ने पिता और भाई की हत्या कर दी। वारदात के बाद मृतक शमशेर की पत्नी शीलू, तीन बेटों और एक बेटी का रो-रोकर बुरा हाल था। पुलिस अफसरों के अनुसार आरोपी दशमी को हिरासत में ले लिया गया है। वारदात में प्रयुक्त लकड़ी का पटरा भी बरामद हो गया है।(हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: