State

थाने में अश्लील हरकत करने वाला फरार इंस्पेक्टर हुआ गिरफ्तार

देवरिया (उप्र)। थाने में शिकायत दर्ज कराने गयी मां बेटी के सामने अश्लील हरकत करने वाले इंस्पेक्टर को आज देर शाम पुलिस ने बस्ती जिले से गिरफ्तार कर लिया । इससे पहले उसकी गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक ने बुधवार को 25 हजार रुपये इनाम की घोषणा की थी । पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने बताया कि इंस्पेक्टर भीष्म पाल सिंह को सलेमपुर थाने में तैनाती के दौरान निलंबित किया गया था। उन्होंने बताया कि वह मंगलवार से फरार था, जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये इनाम की घोषणा की गयी ।

महिला और उसकी बेटी भटनी थाने में 22 जून को भूमि विवाद से संबंधित शिकायत दर्ज कराने गयी थीं, जहां सिंह प्रभारी के रूप में तैनात था । सिंह की अश्लील हरकतों से क्षुब्ध लडकी ने उसका वीडियो बना लिया, जो मंगलवार को वायरल हो गया । उसके बाद पीड़िता की शिकायत पर सिंह के खिलाफ भटनी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी । सिंह को डयूटी के दौरान कर्तव्य पालन नहीं करने के लिए 26 जून को निलंबित कर पुलिस लाइन भेज दिया गया था ।

शिकायतकर्ता ने कहा कि भूमि विवाद पर बातचीत करते हुए सिंह ने अश्लील हरकत शुरू कर दी, जिसका वीडियो उसकी बेटी ने बना लिया और वह वीडियो परिवार के अन्य सदस्यों को दिखाया ।मंगलवार को वीडियो वायरल होने पर मीडिया में इसे लेकर खबरें आयीं, जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज हुई ।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close