National

सोनिया ने पूछताछ टालने के लिए प्रवर्तन निदेशालय को लिखा पत्र

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपनी खराब तबीयत का हवाला देते हुए प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) को बुधवार को पत्र लिखकर नेशनल हेराल्ड मामले में उनसे की जाने वाली पूछताछ को कुछ सप्ताह टालने का अनुरोध किया ।ईडी को नेशनल हेराल्ड धन शोधन मामले में श्रीमती गांधी से 23 जून यानी गुरुवार को पूछताछ करनी है।श्रीमती गांधी ने इससे एक दिन पहले आज ईडी को पत्र लिखकर पूछताछ के दिन को आगे टालने का अनुरोध किया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने आज ट्वीट करके कहा, “कोविड और फेफड़े के संक्रमण के कारण श्रीमती गांधी को घर में पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी गई है। इसे ध्यान में रखते हुए श्रीमती गांधी ने आज प्रवर्तन निदेशालय को पत्र लिखकर उनसे की जाने वाली पूछताछ को कुछ सप्ताह तक टालने के का अनुरोध किया है जिससे कि वह पूरी तरह ठीक हो सके।”

उल्लेखनीय है कि ईडी ने इससे पहले श्रीमती गांधी को पूछताछ के लिए आठ जून को उसके समक्ष पेश होने को कहा था लेकिन श्रीमती गांधी ने उन्हें कोरोना संक्रमण होने का हवाला देते हुए पूछताछ टालने का अनुरोध किया था । इसके बाद ईडी ने उन्हें पूछताछ के लिए 23 जून को उसके समक्ष पेश होने को कहा था।ईडी इसी मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से चार-पांच दिनों तक लंबी पूछताछ कर चुका है ।(वार्ता)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: