Crime

झारखंड के गिरिडीह में सड़क हादसे में छह की मौत

रांची । झारखंड के गिरिडीह में एक एसयूवी के पेड़ से टकराने से हुई दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। हादसा आज सुबह तीन से चार बजे के बीच जिले के बिरनी और मुफस्सिल थाना क्षेत्र की सीमा से सटे बाघमारा के पास हुआ।

बिरनी के गजोडीह से एक युवक की बारात गिरिडीह के टिकोडीह गई थी। वहां से लौटने के दौरान एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। चालक समेत पांच लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक व्यक्ति को इलाज के लिए धनबाद ले जाने के क्रम में मौत हो गई। मरने वाले सभी लोग बिरनी थाना क्षेत्र के ही रहने वाले थे।हादसे की सूचना मिलने पर मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। मृतकों के परिजन भी अस्पताल पहुंचे और शवों की पहचान की। हादसे में मारे गए सभी लोग दूल्हे के रिश्तेदार थे।

एक स्थानीय निवासी असगर अंसारी ने बताया कि गजोड़ी गांव से डॉक्टर फारुख अंसारी के पुत्र चांद रसीद के निकाह के लिए बारात गिरिडीह आई थी। वापसी में हुए हादसे में चरघरा पहरियाडीह के 30 वर्षीय सगीर अंसारी, दूल्हे के 70 वर्षीय दादा गजोडीह निवासी यूसुफ मियां, चाचा 45 वर्षीय इम्तियाज अंसारी व 32 वर्षीय सुभान अंसारी समेत दूल्हे के पिता के मामा 60 वर्षीय दलांगी निवासी याकूब अंसारी ने मौके पर ही दम तोड दिया। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे, इनमें से एक आफताब आलम ने भी इलाज के लिए धनबाद ले जाए जाने के दौरान दम तोड़ दिया।(वीएनएस )

पंजाब: लुधियाना में कार की टक्कर से दो युवकों की मौत

लुधियाना : पंजाब में लुधियाना जिले के खन्ना के पास शुक्रवार रात को एक कार के टक्कर मारने से शादी से लौट रहे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।पुलिस ने शनिवार को बताया कि मृतकों की पहचान रोहित (21) और नवी के रूप में हुई है। घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और पोस्टमार्टम के बाद शव माता-पिता को सौंप दिये।(वार्ता)

Website Design Services Website Design Services - Infotech Evolution
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Graphic Design & Advertisement Design
Back to top button