CrimeNational

बस और ट्रक की टक्कर में छह की मौत, 21 घायल

रामपुर । उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में शनिवार देर रात को बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। इसमें छह यात्रियों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हुए हैं। सिविल लाइन थाना पुलिस ने घायलों को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है।

पुलिस के मुताबिक यात्रियों से भरी प्राइवेट बस शाहजहांपुर से दिल्ली जा रही थी और एक ट्रक मुरादाबाद की ओर से आ रहा था। कोतवाली सिविल लाइन के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर दोनों वाहनों की भिड़ंत हो गई। घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। अपर जिलाधिकारी प्रशासन लालता प्रसाद शाक्य, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह, सीओ सिटी अनुज कुमार चौधरी, सिटी मजिस्ट्रेट निरंकार सिंह और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां छह लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 22 से अधिक लोग घायल बताये जा रहे हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह ने बताया कि मरने वालों में बस का चालक हापुड़ निवासी आलम (32), शाहजहांपुर के जलालनगर बजरिया निवासी बस का हेल्पर करण राठौर (19), नसीम (52), साक्षी (26), शमीम उल हक (32) और अब्दुल वहीद (45) है। घटना के संबंध में पुलिस ने परिवार को जानकारी दे दी। डॉ. सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि ओवरटेक के चक्कर में सामने से आ रहे ट्रक से बस की भिड़ंत हुई। फिलहाल, जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना में मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अधिकारियों को इस दुर्घटना में घायल व्यक्तियों के समुचित उपचार की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।(हि.स.)

मोदी ने उत्तर प्रदेश सड़क हादसे पर जताया शोक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में रामपुर के नजदीक शनिवार देर रात हुए सड़क हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है जिसमें छह लोगों की मौत हो गयी और 21 अन्य घायल हो गये।श्री मोदी ने रविवार को ट्वीट करके शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा,“ उत्तर प्रदेश के रामपुर में हुआ सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। इस दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करने के साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन मौके पर हरसंभव मदद में जुटा है।”

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: