Crime

भाई को राखी बाँधने गई थी बहन, देर से पहुंची घर तो कर दिया हमला

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही,छत्तीसगढ़ । गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में एक महिला की पिटाई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की जब महिला राखी मनाने मायके गई और लौटने में थोड़ी देर हो गई, तो नाराज पति ने उसकी डंडे से पिटाई कर दी। महिला को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। राखी बांधने गई महिला को मायके से लौटने में थोड़ी देर हो गई, तो नाराज पति ने उसकी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम तेंदुपारा में रहने वाली जयवंतरी भरिया अपने बड़े पिताजी के बेटे को दूसरे मोहल्ले में राखी बांधने के लिए गई थी। यहां भाई-भाभी के साथ उसने खुशी-खुशी रक्षाबंधन का त्योहार मनाया। इसके बाद भाई-भाभी ने उसे खाना खाने के लिए रोक लिया। इसके बाद जब महिला घर पहुंची, तो उसका पति रंगी लाल शराब के नशे में धुत होकर उससे विवाद करने लगा। उसने कहा कि वो घर देर से क्यों आई है, इस पर पत्नी ने सफाई देने की भी कोशिश की, कि वो काफी दिनों के बाद अपने मायके गई थी, इसलिए किसी ने उसे बिना खाना खाए नहीं आने दिया।

एक करोड़ नगद के साथ चार गिरफ्तार

कबीरधाम। पुलिस की संयुक्त टीम ने कार से एक करोड़ रुपया नकद बरामद किया है। यह कार दिल्ली से संबलपुर (ओडिशा) जा रही थी।पुलिस ने कार से चार आरोपियोन को गिरफ्तार किया है। इनमें फरीदाबाद के निशांत वैद्य, राहुल रावत और दिल्ली के नरेन्द्र€ कुमार सहाय और विपिन सिंह शामिल हैं।(वीएनएस)

Website Design Services Website Design Services - Infotech Evolution
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Graphic Design & Advertisement Design
Back to top button