UP Live

आलमाइटी की छात्राओं द्वारा पुलिसकर्मियो को बांधी गयी राखी

रक्षाबंधन के दिन पुलिसकर्मी की कलाई सूनी न रहे जिसके लिए छात्राओं ने एक दिन पहले ही उन्हें राखी बांधकर रक्षा का वचन लिया-महमूद आलम

महराजगंज। नपं बृजमनगंज स्थित आलमाइटी पब्लिक इण्टरमीडिएट कालेज की छात्राओं ने रक्षाबंधन से एक दिन पूर्व थाना प्रभारी बृजमनगंज मदन मोहन मिश्रा,उपनिरीक्षक जगदीश पाण्डेय,हेड कांस्टेबल बलराम यादव ,अशरफ अली,पवन यादव ,रजनीश कुमार व अन्य पुलिस कर्मियों को राखी बांधी। वहीं पुलिसकर्मियों ने छात्राओं से राखी बंधवाते समय उनको सुरक्षा का वचन दिया। इस दौरान विद्यालय में हर्षोल्लास का माहौल रहा।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विद्यालय के प्रबंधक महमूद आलम ने कहा कि यह कार्यक्रम एक सराहनीय पहल है। इससे पुलिस एवं आम जनता के बीच अच्छी समझ पैदा होगी। पुलिसकर्मी अपना घर परिवार छोड़कर हमारी रक्षा करते हैं रक्षा बन्धन के दिन उनकी कलाई सूनी न रहे इसी सोच के साथ छात्राओं ने एक दिन पहले ही उन्हें राखी बांधकर रक्षा का वचन लिया।इस दौरान थाना प्रभारी ने कहा कि वह पूरी तरह से दृढ़ संकल्पित हैं और बहनों की रक्षा, सुरक्षा और आत्म स्वाभिमान के लिए हर समय तत्पर हैं।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य सुनील कुमार ,ईश्वर चंद चौरसिया,  दुर्गेश यादव, शबी अहमद, मो०फारूक सिद्दीकी, अंगद प्रसाद, रियाज अहमद ,श्रवणकुमार,एम.ए.सिद्दीकी, अशोक कुमार,पी.एस चौहान, एम.ए लारी, मुकेश  मिश्रा,हमीदा बेगम,अखिलेश यादव,सीताराम चौहान, विनय पांडेय, समेत विद्यालय के समस्त शिक्षक एवं  शिक्षिकाएं उपस्थित  रहे ।

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: