Entertainment

दंबंगी-मुलगी आई रे आई’ में लीप के बाद रचना मिस्त्री ने ली आर्या की जगह

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की दिलचस्प कहानी, ‘दबंगी – मुलगी आई रे आई’ में 14 फरवरी से 14 साल का लीप देखने को मिलेगा, जिसमें आर्या अपने बाबा अंकुश और अपनी आई छाया की मौत का बदला लेने के लिए वापस लौटेगी।’दबंगी – मुलगी आई रे आई’ ने दर्शकों को आर्या की अपने पिता को खोजने के सफर से बांधे रखा है; और छुपे रहस्यों और उलझे हुए रिश्तों की दुनिया में प्रवेश किया जिसने उसके जीवन को उलट-पुलट कर दिया।

सत्या (आमिर दलवी) को चौंकाने वाली सच्चाई का पता चलता है कि आर्या उसकी लंबे समय से खोई हुई बेटी है, जिससे वह चौंक जाता है। हालाँकि, उसकी अंतिम परीक्षा तब होती है जब कस्तूरी (हिमानी चावला) की चालाक योजनाएँ उसे आर्या के खिलाफ साजिश रचने के लिए प्रेरित करती हैं। उथल-पुथल के बीच, आर्या के चाचा और पालक पिता, अंकुश (मानव गोहिल) ने आर्या की रक्षा के लिए खुद को बलिदान कर दिया, और उसे पारिवारिक विश्वासघात के परिणामों से जूझने के लिए छोड़ दिया। और, जैसे-जैसे कहानी सामने आती है, दर्शक 14 साल का लीप देखेंगे, जो आर्या के प्रतिशोध से भरी कहानी को एक नई दिशा देगी।

लीप के बाद बड़ी हो चुकी आर्या की भूमिका में प्रतिभाशाली अभिनेत्री रचना मिस्त्री कदम रखेंगी। ऐरा के वेश में और न्याय की चाहत से प्रेरित, आर्या, अभी भी अपनी दबंगी वाला हौसला रखती है, लेकिन नई परिपक्वता के साथ, अपनी आई, छाया और बाबा अंकुश की हत्याओं का प्रतिशोध चाहती है।दबंगी – मुलगी आई रे आई में 14 फरवरी से रात 8 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।(वार्ता)

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: