State

ऑपरेशन थिएटर में प्री-वेडिंग शूट : स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टर को बर्खास्त किया

बेंगलुरु । शादी को यादगार बनाने के लिए आजकर प्री-वेडिंग शूट का चलन जोरों पर है। कोई टूरिस्ट स्पॉट जाता है, कोई मंदिर में शूट करवाता है, तो कुछ जोड़े अनोखा करने के लिए कई उटपटांग हरकतें करते हैं। लेकिन एक डॉक्टर ने अपनी शादी को यादगार बनने के लिए अपनी मंगेतर के साथ सरकारी अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में प्री-वेडिंग शूट करवाया। वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टर को बर्खास्त कर दिया।

दरअसल कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले के भारमसागर गांव के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर ने अपनी मंगेतर के साथ ऑपरेशन थिएटर के अंदर अपना प्री-वेडिंग फोटो शूट करवाया था। जिसका वीडियो लीक हो गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद डॉक्टर की हर तरफ आलोचना हुई। स्वास्थ्य मंत्री ने मामले को गंभीरता से लिया और डॉ. अभिषेक को बर्खास्त करने का आदेश जारी किया गया। वह अस्पताल में संविदा चिकित्सक के रूप में पदस्थ थे।

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडू राव ने शुक्रवार को उस डॉक्टर को सेवा से बर्खास्त कर दिया, जिसने चित्रदुर्ग जिले के सरकारी अस्पताल के एक ऑपरेशन थिएटर के अंदर अपनी शादी से पहले का फोटो-शूट करवाया था।राव ने कहा, “सरकारी अस्पताल जनता की सेवा के लिए हैं, व्यक्तिगत व्यस्तताओं के लिए नहीं। मैं ऐसी अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं करूंगा।” राव ने कहा, “सभी डॉक्टरों, कर्मचारियों और अनुबंध कर्मचारियों को दिशानिर्देशों के अनुसार अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना होगा। मैंने पहले ही संबंधित डॉक्टरों और अधिकारियों को सरकारी अस्पतालों के परिसर का दुरुपयोग नहीं करने का निर्देश दिया है।”

भरमसागर सरकारी अस्पताल से जुड़े डॉक्टर अभिषेक ने हाल ही में अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर के अंदर अपना प्री-वेडिंग फोटो शूट करवाया था। तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, जिसकी लोगों ने आलोचना की।एक तस्वीर में अभिषेक एक मरीज की सर्जरी कर रहे हैं, जबकि उनकी मंगेतर उनके सामने खड़ी हैं और उनकी मदद कर रही हैं। उन्होंने एक महीने पहले ही अस्पताल में स्वास्थ्य अधिकारी के रूप में कार्यभार संभाला था।(वीएनएस)

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: