State

प्रह्लाद मोदी का परिवार अहमदाबाद रवाना

मैसूर : एक सड़क दुर्घटना में घायल हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी गुरुवार को सपरिवार विशेष विमान से अहमदाबाद रवाना हो गये।श्री प्रह्लाद मोदी मां हीराबा के अस्वस्थ होने की वजह से विशेष विमान से यहां से गये हैं। वह और उनके परिवार के सदस्य मंगलवार को यहां एक सड़क दुर्घटना घायल हो गये थे। वे मैसूर के जेएसएस अस्पताल में इलाज करवा रहे थे, उन्हें तथा परिवार के सदस्यों को बुधवार शाम को छुट्टी दे दी गई।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री की मां को बुधवार सुबह तबीयत बिगड़ने पर अहमदाबाद के यू एन मेहता इंस्टीट्यूट आफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था। प्रधानमंत्री कल अपराह्न उनका हालचाल लेने दिल्ली से अहमदाबाद गये थे। अस्पताल के ताजा बुलेटिन के अनुसार श्रीमती हीराबा के स्वास्थ्य में अब सुधार हो रहा है।कर्नाटक के मंत्री नारायण गौड़ा ने मुंबई एयरपोर्ट के अधिकारियों से बात कर श्री प्रह्लाद मोदी और उनके परिवार के अहमदाबाद जाने के लिए विशेष विमान का इंतजाम किया।

श्री प्रह्लाद मोदी ने अस्पताल से छुट्टी मिलने के दौरान मीडिया से कहा, “ हमारी मां की तबीयत स्थिर है, एक-दो दिन में मैं पूरी तरह ठीक हो जाउंगा। अब हम अहमदाबाद के लिए निकल पड़े हैं। जैसे ही मैं वहां पहुंचूगा, मैं अपनी मां के पास जाउंगा और उनके स्वास्थ्य की जानकारी लूंगा। प्रधानमंत्री पहले ही अहमदाबाद आकर मां के स्वास्थ्य की जानकारी ले चुके हैं। हादसे में हम सभी घायल हो गए थे। अब हमारे परिवार के सभी सदस्य स्वस्थ हैं। अब हम सब अहमदाबाद जा रहे हैं। जेएसएस अस्पताल, मैसूरु में हमारी अच्छी देखभाल की गई। हमारे परिवार का जिन्होंने ने भी ध्यान रखा, उन सभी को बहुत धन्यवाद। ”(वार्ता)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: